8वीं की छात्र ने की थी ख़ुदकुशी, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई चौंकाने वाली बात
8वीं की छात्र ने की थी ख़ुदकुशी, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई चौंकाने वाली बात
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रविवार को 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा ने ख़ुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने जब शव का पोस्टमार्टम करवाया तो हैरान करने वाली बात सामने आई। दरअसल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा के प्रेग्नेंट होने की पुष्टि हुई। माना जा रहा है कि लड़की ने इसी तनाव के चलते आत्मघाती कदम उठाया। लड़की के गर्भवती होने की खबर मिलने के बाद मृतक युवती की मां ने एक युवक के खिलाफ शिकायत दी है। मृतक युवती की मां का कहना है कि एक युवक अक्सर उनकी बेटी को परेशान किया करता था और उसका पीछा करता था। मृतक युवती की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक की खोजबीन शुरू कर दी है।

सोमवार को SSP गौरव ग्रोवर ने मृतका की मां से उसके घर पर मुलाकात कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, पिपराइच इलाके का निवासी अच्छालाल जमानत पर बाहर आया था और वो अक्सर उस लड़की के साथ छेड़खानी करता था। रविवार को मृतक लड़की की मां डॉक्टर के पास गई थी, जबकि उसका छोटा भाई किसी काम से बाहर गया हुआ था और लड़की घर पर अकेली थी। शाम को जब मां वापस लौटी, तो उसने बच्ची को छत से लटका हुआ देखा।

मां ने पुलिस को बताया कि वह जानती थी कि अच्छेलाल उनकी बेटी के साथ छेड़खानी करता है, मगर उसे उसके गर्भवती होने की खबर नहीं थी। लड़की के पिता की 2011 में मृत्यु हो गई थी और उसकी बड़ी बहन का विवाह हो चुका है। अच्छेलाल के खिलाफ बलात्कार, लूट, धोखाधड़ी और चोरी जैसे अपराध के 18 केस दर्ज हैं और वह एक साल पहले लूट के एक मामले में जमानत पर जेल से बाहर आया था। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा।  

JE ने परिवार समेत खाया जहर, सुसाइड नोट में बताई मरने की वजह

कन्हैयालाल की नृशंस हत्या की निंदा की थी.., बस इसीलिए प्रवीण नेतारु को मार डाला गया !

ब्रेकअप के बाद पिस्तौल लेकर पहुंचा प्रेमी, मचा भारी हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -