JE ने परिवार समेत खाया जहर, सुसाइड नोट में बताई मरने की वजह
JE ने परिवार समेत खाया जहर, सुसाइड नोट में बताई मरने की वजह
Share:

लखनऊ: यूपी के लखनऊ में एक ही परिवार के 3 व्यक्तियों की संदिग्ध मौत हो गई है। घटना जानकीपुरम में हुई है। कहा जा रहा है कि नलकूप विभाग के एक जेई ने अपनी पत्नी एवं बेटी के साथ जहर खा लिया है। बाप और बेटी को चिकित्सकों ने ब्रॉट डेड घोषित कर दिया, जबकि मां की उपचार के दौरान मौत हो गई। मौके पर पुलिस के तमाम अफसर उपस्थित हैं।

पुलिस से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, नलकूप विभाग में जेई के पद पर तैनात शैलेंद्र कुमार (45 वर्षीय) ने अपनी पत्नी गीता (40 वर्षीय) एवं बेटी प्राची (17 वर्षीय) के साथ जहर खा लिया। आनन-फानन में तीनों को मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में लाया गया। शैलेंद्र एवं प्राची को चिकित्सकों ने तुरंत मृत घोषित कर दिया, जबकि गीता की उपचार के दौरान मौत हो गई। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी जब्त हुआ है, जिसमें कुछ व्यक्तियों के नाम मृतकों ने लिखे हैं। सुसाइड नोट में लिखा है कि यह लोग परिवार को धमकी दे रहे थे। इस मामले में डीसीपी नॉर्थ जोन कासिम आब्दी ने बताया कि एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें कुछ व्यक्तियों के नाम लिखे हैं, हम इनको जल्द से जल्द गिरफ्तार करेंगे और पूछताछ करेंगे।

जानकीपुरम विस्तार क्षेत्र में शैलेंद्र कुमार अपने परिवार के साथ रहते थे। उनके परिवार में पत्नी, एक बेटी एवं एक बेटा है। बेटा फिलहाल बेंगलुरु में एक स्पोर्ट्स इवेंट में भाग लेने गया है। बुधवार को घर में शैलेंद्र, पत्नी गीता एवं बेटी प्राची के साथ थे। पुलिस ने कहा कि हमें प्रातः 9।30 बजे पड़ोसियों ने तीनों के जहर खाने की खबर दी है। पुलिस के अनुसार, जैसे ही हमें तीनों के जहर खाने की खबर प्राप्त हुई तो हम तुरंत घर पर पहुंचे तथा तीनों को ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया, जहां बाप और बेटी को चिकित्सक ने ब्रॉट डेथ घोषित कर दिया एवं मां का उपचार आरम्भ किया। मां की हालत बेहद गंभीर थी तथा चिकित्सकों ने उसे बचाने का पूरा प्रयास किया, मगर उसकी भी मौत हो गई। घर पर फॉरेंसिक की टीम पहुंच गई है। जानकीपुरम विस्तार पुलिस का कहना है कि हमें एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है, घर की तलाशी ली जा रही है तथा फॉरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाया गया। इसके साथ ही पुलिस उन पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है, जिन्होंने तीनों को सबसे पहले देखा था। सुसाइड नोट में लिखे नामों के लोगों की तलाश की जा रही है।

कन्हैयालाल की नृशंस हत्या की निंदा की थी.., बस इसीलिए प्रवीण नेतारु को मार डाला गया !

ब्रेकअप के बाद पिस्तौल लेकर पहुंचा प्रेमी, मचा भारी हंगामा

आधी रात को नाइटी पहनकर घर में घुसा शख्स, फिर जो हुआ उसे देख हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -