कन्हैयालाल की नृशंस हत्या की निंदा की थी.., बस इसीलिए प्रवीण नेतारु को मार डाला गया !
कन्हैयालाल की नृशंस हत्या की निंदा की थी.., बस इसीलिए प्रवीण नेतारु को मार डाला गया !
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के बेल्लारी में भाजपा नेता प्रवीण की निर्मम हत्या में एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, भाजपा नेता प्रवीण नेतारू ने उदयपुर में कन्हैयालाल के सिर कलम करने की घटना पर सवाल खड़े किए थे। उदयपुर पुलिस अब तक इस मामले में 5 लोगों को अरेस्ट कर चुकी है। लेकिन, प्रवीण ने इस मामले पर सेक्युलर लोगों की चुप्पी पर गंभीर सवाल उठाए थे। प्रवीण ने कन्हैयालाल को लेकर 29 जून को एक फेसबुक पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि इन लोगों ने गरीब टेलर को मार डाला है। इतना ही नही ये सब हमारे प्रधानमंत्री को टारगेट करने की बात कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो इस हत्याकांड में कट्टरपंथी इस्लामी संगठन (PFI) की भी नाम सामने आ रहा है।

जानकारी के अनुसार, भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी प्रवीण बेल्लारी में एक पोल्ट्री की दुकान चलाते थे। मंगलवार रात में जब वह घर वापस आ रहे थे, इसी बीच बाइक सवार हमलावरों ने उन पर कुल्हाड़ी से वार कर उनकी हत्या कर दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। इसी बीच प्रवीण की 29 जून की फेसबुक पोस्ट से यह नई जानकारी मिली है। अपनी पोस्ट में भाजपा नेता ने लिखा था कि आज एक गरीब दर्जी को सरेआम काटकर वीडियो बना दिया गया है। ये कट्टर कह रहे हैं कि हमारा अगला निशाना PM मोदी हैं। उन्होंने सेक्युलर लोगों की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए पूछा था कि 'आप सब कहां हैं…अब आपका वॉइस बॉक्स क्यों जल गया…? उस राज्य में कांग्रेस की सरकार है, अब मुंह क्यों नहीं खोल रहे हैं। क्या तुम्हें गरीब की जिंदगी पर रहम नहीं आया?' बताया जा रहा है कि, इसी पोस्ट के चलते कट्टरपंथियों ने भाजपा नेता की हत्या की है। 
 
वहीं, कर्नाटक के CM बसवराज बोम्मई ने इस घटना पर दुख प्रकट करते हुए कहा है कि जल्द ही हत्यारों को अरेस्ट कर लिया जाएगा। इस मामले में अब तक 10 से अधिक लोगों से पूछताछ हो चुकी है। पांच लोगों को अरेस्ट किया गया है। वहीं कर्नाटक के गृह मंत्री ने कहा है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है। आशंका जताई जा रही है कि कातिल वारदात को अंजाम देकर केरल भाग गए हैं। ऐसे में कर्नाटक की पुलिस केरल की पुलिस के संपर्क में है। इस हत्या के पीछे सियासी साजिश थी या अन्य कोई कारण था, इसे लेकर जांच की जा रही है।

महान असमिया लेखक अतुलानंद गोस्वामी का निधन

शारीरिक संबंध बनाने से फैलता है Monkeypox ? WHO ने घोषित की वैश्विक हेल्थ इमरजेंसी

नूंह की 'रोहिंग्या बस्ती' में पुलिस की रेड, बिना नंबर वाले 361 वाहन जब्त, यहीं हुई थी DSP की हत्या

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -