नोएडा में अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
नोएडा में अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Share:

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले से हाल ही में एक अधेड़ का शव मिला है. खबर है कि नोएडा के अंतर्गत आने वाले मामूरा गांव में रहने वाले 40 वर्षीय शख्स की बीती रात को संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है. मौत की वजहों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. हालांकि पुलिस को संदेह है कि व्यक्ति की मौत ठंड लगने के चलते हुई है.

थाना फेज-3 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र दीक्षित ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि मजूमदार आदित्यम पुत्र जगदीश मजमूदार की लाश गुरुवार को मामूरा गांव के पास से बरामद हुई है. उन्होंने बताया है कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि मजूमदार की मौत ठंड लगने के चलते हुई है, क्योंकि जब लाश बरामद की गई थी, उस समय ये पूरी तरह से अकड़ी हुई थी.

घटना के बाद से ही परिवार वालों में मातम है और उनका रो-रोकर बुरा हाल है, आधिकारिक कार्यवाही होते ही परिवार वालों को शव की सुपुर्दगी कर दी जाएगी. उन्होंने कहा कि मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के सामने आने के बाद ही चलेगा. फिलहाल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

पश्चिम बंगाल के मंत्री सुवेन्दु अधिकारी को बंगाल के मिली अंदर Z- सुरक्षा

आठ मलेशियाई विश्वविद्यालयों रेटिंग प्रणाली में शीर्ष अंक प्राप्त

पाकिस्तान के विदेश मंत्री कुरैशी ने UAE पीएम से की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -