पाकिस्तान के विदेश मंत्री कुरैशी ने UAE पीएम से की मुलाकात
पाकिस्तान के विदेश मंत्री कुरैशी ने UAE पीएम से की मुलाकात
Share:

दुबई: महामहिम शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम, यूएई के उपराष्ट्रपति और प्रधान मंत्री और दुबई के शासक ने आज पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी से मुलाकात की और पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमाम खान से एक संदेश प्राप्त किया। उन्होंने आपसी हित के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की इस्लामाबाद में विदेश कार्यालय ने एक बयान में कहा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 17 दिसंबर को कुरैशी दो दिन की यात्रा पर दुबई पहुंचे। दिन के बाद बैठक के दौरान, कुरैशी ने शेख मोहम्मद के साथ विचारों का आदान-प्रदान किया, जो कि दुबई के शासक भी हैं, आपसी हित के मुद्दों पर और सहयोग को मजबूत करने, द्विपक्षीय व्यापार संबंधों को बढ़ाने और विशेष रूप से निवेश को बढ़ावा देने की संभावनाओं पर चर्चा की। कृषि क्षेत्र में, बयान में कहा गया है। उन्होंने कहा- "विदेश मंत्री ने संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तानी प्रवासियों के कल्याण से संबंधित मामलों पर भी चर्चा की।"

बयान में कहा गया है कि शेख मोहम्मद बिन राशिद से अनुरोध किया गया है कि वह संयुक्त अरब अमीरात के व्यापार समुदाय को पाकिस्तान में निवेश के अवसरों का पता लगाने के लिए प्रोत्साहित करें। अपनी यात्रा के समापन से पहले, विदेश मंत्री पाकिस्तानी समुदाय से मिलने वाली हैं।

दिल्ली की छात्रा को परेशान करने वाला कथक शिक्षक हुआ गिरफ्तार

दिल्ली हाई कोर्ट का बड़ा फैसला- शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाना 'बलात्कार' नहीं !

दिनदहाड़े बिहार के जज की गाड़ी पर हुई फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -