पश्चिम बंगाल के मंत्री सुवेन्दु अधिकारी को बंगाल के मिली अंदर Z- सुरक्षा
पश्चिम बंगाल के मंत्री सुवेन्दु अधिकारी को बंगाल के मिली अंदर Z- सुरक्षा
Share:

गृह मंत्रालय ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री सुवेंदु अधिकारी को 'जेड' श्रेणी सुरक्षा कवच प्रदान किया, जिन्होंने गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। एमएचए के एक अधिकारी ने कहा कि अधिकारी को पश्चिम बंगाल में स्थित होने के दौरान सुरक्षा की उच्च श्रेणी प्रदान की गई है। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) उसे बुलेटप्रूफ वाहनों के साथ ले जाएगा। हालांकि, जब वह पश्चिम बंगाल से बाहर होंगे, तो उन्हें सीआरपीएफ द्वारा वाई-प्लस सुरक्षा कवर प्रदान किया जाएगा।

अधिकारी ने तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी को एक आधिकारिक पत्र संबोधित करते हुए पार्टी को अपना इस्तीफा सौंप दिया। अधिकारी ने बुधवार शाम राज्य विधानसभा से इस्तीफा दे दिया। सत्तारूढ़ पार्टी हैवीवेट ने पहले ही अपने मंत्री स्तरीय विभागों और अन्य सरकारी पदों को छोड़ दिया है। इस्तीफा ऐसे समय में आया है जब अटकलें भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें हैं।

इससे पहले, आदिकारी ने पिछले महीने 27 नवंबर को ममता बनर्जी के नेतृत्व वाले राज्य मंत्रिमंडल से मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने इससे दो दिन पहले हुगली रिवर ब्रिज कमिश्नर (एचआरबीसी) के अध्यक्ष पद को भी छोड़ दिया था।

आठ मलेशियाई विश्वविद्यालयों रेटिंग प्रणाली में शीर्ष अंक प्राप्त

पाकिस्तान के विदेश मंत्री कुरैशी ने UAE पीएम से की मुलाकात

योगी सरकार पर मायावती का हमला, कहा- मेरी सरकार के काम को अपना बता थपथपा रहे पीठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -