रसगुल्लों से भरे गर्म भगौने में गिरा बच्चा, हुई दर्दनाक मौत
रसगुल्लों से भरे गर्म भगौने में गिरा बच्चा, हुई दर्दनाक मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के हसनपुर में रसगुल्लों से भरे गर्म भगौने में गिरकर आठ साल के मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल, बच्चे के चचेरे भाई के मुंडन कार्यक्रम की दावत के लिए रसगुल्ले बनवाए गए थे। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। मुंडन संस्कार की खुशियां मातम में बदल गईं। परिजनों ने बगैर किसी कार्रवाई के शव अंतिम संस्कार कर दिया है।

मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव डाकेवाली का है। यहां किसान महेश सिंह का परिवार रहता है। महेश सिंह के छोटे भाई वीर सिंह के बच्चों का गुरुवार को मुंडन संस्कार होना था, इसलिए घर में दावत की तैयारियां हो रही थी। बुधवार देर शाम को ही हलवाई ने घर पहुंचकर काम शुरू कर दिया था। उन्होंने रसगुल्ले बना कर घर के एक कमरे में रख दिए थे। इसी बीच खेलते हुए वहां पर महेश सिंह का आठ साल का बेटा हंसराज पहुंच गया, तभी बच्चा अचानक रसगुल्ला के गर्म भगौने में गिर गया।

बच्चे की चीख-पुकार मचने पर परिवार वाले दौड़कर मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में झुलसे बच्चे को प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया। इसकी खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मुंडन संस्कार को लेकर चल रही खुशियां मातम में तब्दील हो गई। परिजनों ने बगैर किसी कानूनी कार्रवाई के ही, शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतक छह बहन-भाइयों में सबसे छोटा था।

'जब तक पूजन नहीं, तब तक भोजन नहीं..', ज्ञानवापी में शिवलिंग की पूजा से रोका, तो धरने पर बैठे अविमुक्तेश्वरानंद

कर्नाटक: जामिया मस्जिद के आगे जमा हुए हिन्दू संगठन, कर रहे हनुमान चालीसा का पाठ करने की मांग

टारगेट किलिंग के बीच 177 कश्मीरी पंडित शिक्षकों का ट्रांसफर, इस्लामी आतंकी लगातार दे रहे हत्या की धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -