शादी से किया इनकार, तो प्रेमिका का गला रेतकर थाने पहुंचा सिरफिरा प्रेमी
शादी से किया इनकार, तो प्रेमिका का गला रेतकर थाने पहुंचा सिरफिरा प्रेमी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बागपत में एक सिरफिरे प्रेमी ने लड़की को चाकुओं से गोदकर मार डाला है. आरोपी ने युवती के शरीर पर कई जगह चाकू से वार किए. अस्पताल में उपचार के दौरान लड़की की मौत हो गई. परिवार वालों का कहना है कि उन्होंने युवक के साथ अपनी बेटी की शादी करने से मना कर दिया था. इस बात का बदला लेने के लिए उसने बेटी की हत्या कर दी.

हत्या करने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक बागपत नीरज कुमार ने जानकारी दी है कि आरोपी का कहना है कि युवती से उसका बीते कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसने चाकू से गोदकर युवती को मार डाला. वहीं पीड़ित परिवार का कहना है कि युवक के परिवार वाले कुछ दिन पहले घर शादी का रिश्ता लेकर आए थे. किन्तु उन्होंने मना कर दिया था. जिसके बाद से ही आरोपी पक्ष उन पर दबाव डाल रहा था. जब वो नहीं माने तो उनकी बेटी को रिंकू ने मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने क़त्ल में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है. 

पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि युवक ने 22 फरवरी को घर पर पहुंचकर धमकी दी थी कि दीपा की उसके साथ शादी नहीं की तो वह उसे मार डालेगा. आरोपी पुलिस की हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है. बेटी की मौत के बाद से परिवार में मातम पसरा हुआ है. 

क्या 11 वर्षीय बच्ची के साथ प्रेम में 'शारीरिक संबंध' बनाना सही ? कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

प्रेमिका की छोटी बहन ने लगाया बलात्कार का आरोप, तो युवक ने की ख़ुदकुशी...

पति की हत्या कर पत्नी ने बाथरूम में दफनाया शव, नशे में बेटे ने खोल दिया पूरा राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -