पति की हत्या कर पत्नी ने बाथरूम में दफनाया शव, नशे में बेटे ने खोल दिया पूरा राज
पति की हत्या कर पत्नी ने बाथरूम में दफनाया शव, नशे में बेटे ने खोल दिया पूरा राज
Share:

इंदौर: MP के इंदौर शहर में एक महिला ने पति का क़त्ल कर शव को दफना दिया। इसका राज तब खुला जब बेटे ने नशे में मित्रों को इस बारे में बताया। उसने बोला कि मम्मी ने पापा का क़त्ल कर बाथरूम में गाड़ दिया है। पुलिस ने महिला को गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। TI राजेन्द्र सोनी ने कहा कि तहरीर प्राप्त हुई थी कि उमरीखेड़ा के पास कांकड में रहने वाली 50 वर्षीय सोनू ने अपने पति बबलू का क़त्ल कर दिया। पूछताछ में पता चला कि पति उससे आए दिन मारपीट करता था। तत्पश्चात, सोनू ने अपने एक मित्र के साथ मिलकर उसका क़त्ल कर दिया। पुलिस के अनुसार, सोनू बार-बार अपने बयान बदल रही है।

वही महिला का 22 वर्षीय बेटा नशे का आदी है। बुधवार को उसने नशे में अपने दोस्तों के सामने बोला कि मम्मी ने पापा को मारकर बाथरूम गाड़ दिया है। तत्पश्चात, पुलिस ने तहरीर प्राप्त होते ही बृहस्पतिवार को महिला को गिरफ्त में ले लिया। खबर के अनुसार, महिला पहले गणेशधाम कॉलोनी में रहती थी। 8 दिन पहले ही वह उमरीखेड़ा कांकड में रहने आई थी। उसके घर पर खुदाई का काम भी चल रहा था। पास के लोगों के पूछने पर उसने बाथरूम बनाने की बात कही थी। थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी के अनुसार, अभी किसी प्रकार की पुष्टि नहीं हुई है। खुदाई के पश्चात् ही पूरे मामले से पर्दा उठ पाएगा।

पुलिस ने कहा कि सोनू के घर की खुदाई शुक्रवार को होगी। बृहस्पतिवार को पुलिस ने मकान को खाली करा लिया है। घर की चीजें बाहर निकालकर बाथरूम वाली जगह को पूर्ण रूप से खाली करा लिया गया। मकान को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने कहा कि शव मिलता है तो उसकी शिनाख्त की जाएगी। पुलिस फिलहाल सोनू के पति बबलू को गुमशुदा मान रही है। उसे पिछले दस दिनों से घर के आसपास नहीं देखा गया है।

पत्नी ने पूरी नहीं की पति की डिमांड तो निजी अंग खोले और डाल दिया तेज़ाब

किसान ने फेसबुक से खरीदी गाय, और फिर हुआ कुछ ऐसा कि हो गया बर्बाद!

बार-बार बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद युवक ने प्राइवेट पार्ट में डाल दी ये चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -