प्रेमिका की छोटी बहन ने लगाया बलात्कार का आरोप, तो युवक ने की ख़ुदकुशी...
प्रेमिका की छोटी बहन ने लगाया बलात्कार का आरोप, तो युवक ने की ख़ुदकुशी...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के औरैया से ख़ुदकुशी का हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है. जहां पर 28 वर्षीय युवक ने आम के पेड़ से लटककर फांसी लगा लगी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है. मृतक के परिवार वालों ने प्रेमिका सहित पांच लोगों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है. युवा लड़के की मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है. युवक की खुदकुशी मामले की जांच में जुटी पुलिस को कई हैरान करने वाले तथ्य मिले. 

दरअसल, मृतक का नाम अनुज था और उसके खिलाफ बिधूना थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ था. पुलिस ने बताया कि आत्महत्या से दो दिन पहले मृतक की प्रेमिका ने उस पर छोटी बहन के साथ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था. साथ ही मृतक के बड़े भाई और भाभी के खिलाफ भी मारपीट का मामला थाने में दर्ज हुआ था. मृतक के परिवार वालों का इल्जाम है कि प्रॉपर्टी के लिए उनके बेटे को दुष्कर्म के मामले में फंसाया गया था. जिससे परेशान होकर उसने ख़ुदकुशी कर ली. मृतक की बहन ने पुलिस को बताया कि एकता नाम की लड़की उसके भाई को निरंतर अपनी संपत्ति अपने नाम कराने को लेकर ब्लैकमेल कर रही थी. दो दिन पहले भी वो आत्महत्या करने की सोच रहा था, मगर मेरे समझाने पर वो मान गया. लेकिन आज उसका शव पेड़ से लटका मिला. इससे साफ जाहिर हो रहा है कि मेरे भाई का क़त्ल किया गया है. 

इस मामले पर जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी शिष्यपाल सिंह ने बताया है कि यह मामला बिधूना कोतवाली का है, जहां एक जानकारी मिली थी कि एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ है. इसके बाद सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची तो पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और अपनी छानबीन शुरू कर दी है. जल्द ही इस मामले की हकीकत सबके सामने आ जाएगी.   

पति की हत्या कर पत्नी ने बाथरूम में दफनाया शव, नशे में बेटे ने खोल दिया पूरा राज

गुरुग्राम में भ्रष्टाचार के आरोपी डिप्टी जेल सुपरिंटेंडेंट कुलदीप हुड्डा ने की ख़ुदकुशी

पत्नी ने पूरी नहीं की पति की डिमांड तो निजी अंग खोले और डाल दिया तेज़ाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -