रात भर शव को रौंदते रहे वाहन, सड़क पर चिपक गई हड्डियां, कई टुकड़ों में बंटी लाश
रात भर शव को रौंदते रहे वाहन, सड़क पर चिपक गई हड्डियां, कई टुकड़ों में बंटी लाश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक दुखद हादसा सामने आया है. यहाँ कोहरे की वजह से हाईवे पर युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. इसके बाद बहुत समय तक युवक की लाश को वाहन रौंदते हुए गुजरते रहे. इसके चलते शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया और कई हिस्सों में बंट गया. हाईवे पर बहुत दूर तक शरीर के टुकड़े फैल गए और सड़क पर जगह-जगह खून फैल गया.

रिपोर्ट के अनुसार, आज सोमवार सुबह लोगों ने इंसानी शरीर के टुकड़े देखे, तो पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के टुकड़ों को एकत्रित कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बताया जा रहा है कि मृतक युवक मध्य प्रदेश का निवासी है. दरअसल, आगरा के सिकंदरा के नजदीक हाईवे वे पर एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. दिल्ली-कानपुर हाईवे पर कीठम के समीप यह सड़क हादसा घने कोहरे के बीच हुआ. सिकंदरा पुलिस ने जानकारी दी है कि हमें दिल्ली कानपुर हाईवे पर किसी युवक के शव के टुकड़े मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी. मौके पर जाकर देखा तो एक युवक के शव के कई टुकड़े दूर तक फैले हुए थे.

पुलिस ने आगे बताया कि हमने बड़ी जद्दोजहद के बाद शव के टुकड़ों, हड्डियों को इकट्ठा किया. मृतक युवक के कपड़ों की तलाशी लेने पर एक आधार कार्ड बरामद हुआ. आधार कार्ड गौरव नाम के युवक का है और वह मध्य प्रदेश के भिंड जिले का निवासी है. पुलिस ने आगे कहा कि फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि युवक का एक्सीडेंट कब हुआ था और कितने वाहनों ने उसे रौंदा है. क्योंकि रात से ही घना कोहरा है. 

आंध्र प्रदेश: पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू की रैली में फिर हादसा, भगदड़ में 3 की मौत, कई घायल

पति ने मोबाइल तोड़ा, तो गुस्से में फांसी के फंदे पर झूल गई पत्नी

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश यादव ? निमंत्रण के लिए राहुल को कहा 'धन्यवाद'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -