पति ने मोबाइल तोड़ा, तो गुस्से में फांसी के फंदे पर झूल गई पत्नी
पति ने मोबाइल तोड़ा, तो गुस्से में फांसी के फंदे पर झूल गई पत्नी
Share:

रांची: मोबाइल फोन के उपयोग की बढ़ती लत और रिश्तों में धैर्य की कमी कितना बड़ा नुकसान कर सकती है, इसकी एक बानगी झारखंड के पलामू में देखने को मिली है। पलामू में एक शादीशुदा महिला ने मोबाइल फोन टूटने से नाराज होकर ख़ुदकुशी कर ली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, पति ने विवाद में उसका फोन तोड़ दिया था। महिला ने अपनी ही साड़ी का फंदा बनाया और ख़ुदकुशी कर ली है। 

रिपोर्ट के अनुसार, पलामू जिले के रेहला थाने के सिगसिगी पंचायत के झुरही टोला की रहने वाली 31 वर्षीया महिला चिंता देवी ने ख़ुदकुशी कर ली है। पिंटू चौधरी की पत्नी चिंता देवी ने घरेलू विवाद से गुस्से में आकर घर में ही अपनी साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है। घटना रविवार की दोपहर बाद की बताई जा रही है। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए मेदिनीनगर के मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रखवा दिया है।

रेहला के थाना प्रभारी नेमधारी रजक ने जानकारी दी है कि घरेलू विवाद को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, पिंटू चौधरी की पति चिंता देवी मोबाइल फोन से कहीं बात कर रही थी। इसी बीच पति ने पत्नी को बात करने से रोका जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया। पिंटू चौधरी ने पत्नी से मोबाइल फोन छीनकर तोड़ दिया। इससे गुस्साई चिंता देवी ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है।

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश यादव ? निमंत्रण के लिए राहुल को कहा 'धन्यवाद'

'हमारी बहन के दोषियों को फांसी हो..', कंझावला कांड पर CM केजरीवाल का बड़ा बयान

सुप्रीम कोर्ट तक आई, OBC आरक्षण की लड़ाई.., योगी सरकार की याचिका पर 4 जनवरी को सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -