आंध्र प्रदेश: पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू की रैली में फिर हादसा, भगदड़ में 3 की मौत, कई घायल
आंध्र प्रदेश: पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू की रैली में फिर हादसा, भगदड़ में 3 की मौत, कई घायल
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और तेलगू देशम पार्टी (TDP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू के रोड शो में एक बार फिर बड़ा हादसा हो गया है. गुंटूर में रैली के दौरान भगदड़ में 3 लोगों की जान चली गई है. जबकि कई लोग जख्मी हो गए. दो घायलों के नाम गोपीदेसी रमादेवी, आशिया है, जबकि तीसरे का नाम अभी पता नहीं चल पाया है. बता दें कि हाल ही में 28 दिसंबर को नायडू की रैली कंदुकुर में भी ऐसा ही एक हादसा हुआ था, जिसमें 8 लोगों की जान चली गई थी. 

रिपोर्ट के अनुसार, नायडू की रैली गुंटूर के विकास नगर पहुंची थी. यहां संक्रांति उपहार कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान मौके पर भगदड़ मच गई. स्थानीय लोगों का आरोप है कि बीते 10 दिनों से TDP नेताओं के प्रचार की वजह से रैली में बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल होने लगी हैं. 28 दिसंबर का हादसा शाम के वक़्त हुआ था. चंद्रबाबू नायडू कंदुकुर में एक रोड शो कर रहे थे. जब उनका काफिला गुडम सीवेज नहर को पार कर रहा था, तो कई कार्यकर्ता नहर में गिर गए. जिससे तीन लोगों की वहीं पर ही दम घुटने से मौत हो गई थी और दो अन्य ने अस्पताल ले जाते वक़्त दम तोड़ दिया था. इसके आलावा बाकी की मौत बाद में हुई थी.

रिपोर्ट के अनुसार, रोड शो के दौरान बड़ी तादाद में लोग जमा हो गए और धक्का-मुक्की होने लगी थी, जिससे नहर में भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई और कई लोग नहर में गिर गए थे. हादसे के फ़ौरन बाद नायडू ने अपनी सभा निरस्त कर दी थीं. उन्होंने मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये देने का ऐलान किया गया था. उन्होंने पार्टी नेताओं से घायलों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने के लिए भी कहा था.

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे अखिलेश यादव ? निमंत्रण के लिए राहुल को कहा 'धन्यवाद'

'हमारी बहन के दोषियों को फांसी हो..', कंझावला कांड पर CM केजरीवाल का बड़ा बयान

सुप्रीम कोर्ट तक आई, OBC आरक्षण की लड़ाई.., योगी सरकार की याचिका पर 4 जनवरी को सुनवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -