यूपी: स्कूल बैग में छिपा बैठा था सांप, बच्चे ने जैसे ही खोला..
यूपी: स्कूल बैग में छिपा बैठा था सांप, बच्चे ने जैसे ही खोला..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जौनपुर के सराय ख्वाजा के अंतर्गत आने वाले हड़ही गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। दरअसल, जौनपुर के मल्हनी इलाके में शुक्रवार सुबह स्कूल बैग में छिपकर बैठे सांप ने एक 11वीं कक्षा के बच्चे को काट लिया। आनन फानन में बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया, मगर अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार, छात्र ने जैसे ही अपना बस्ता खोला, वैसे ही उसमें छिपकर बैठे सांप ने उसे डस लिया।

बच्चो को सांप के डसने की खबर जैसे ही परिवार वालों को मिली, उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्चे को फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया, किन्तु सांप का जहर इतना खतरनाक था कि बच्चा उसे बर्दाश्त नहीं कर सका और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद उसके स्कूल में शोक अवकाश घोषित कर दिया गया। जानकारी के अनुसार, 11वीं कक्षा में पढ़ने वाला आकाश कुमार अपने छोटे भाई को स्कूल भेजने के लिए खूँटी पर टंगे बैग को नीचे उतार रहा था। 

बैग उतारते समय उसके हाथ से बैग छूट गया, जिससे उसमें छिपकर बैठे सांप को लगा कि उस पर हमला हुआ है। अपने ऊपर हमला मानकर सांप ने आकाश कुमार के पैर पर काट लिया। सांप के काटने के बाद आकाश की तबीयत खराब होने लगी। परिवार के लोगों ने फ़ौरन आकाश को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।  उधर, आकाश की मौत की खबर सुनते ही स्कूल में मातम पसर गया। स्कूल प्रशासन ने फ़ौरन शोक प्रकट करते हुए स्कूल की छुट्टी कर दी। 

दिल्ली की पुरानी शराब नीति एक अगस्त से फिर से लागू : सिसोदिया

इटली की अर्थव्यवस्था में लगातार हो रही वृद्धि

PM मोदी ने लॉन्च किया देश का पहला गोल्ड एक्सचेंज, जानिए कैसे काम करेगा IIBX ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -