यूपी में तब्लीग़ी जमात के 8 सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव, खैराबाद का पूरा इलाका सील
यूपी में तब्लीग़ी जमात के 8 सदस्य निकले कोरोना पॉजिटिव, खैराबाद का पूरा इलाका सील
Share:

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) के 8 लोगों की रिपोर्ट कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसके बाद तत्काल डीएम अखिलेश तिवारी और एसपी एलआर कुमार सहित स्वास्थ्य विभाग के उच्च अधिकारी सीतापुर के खैराबाद कस्बे में पहुंचे और फिर पुलिस ने पूरे खैराबाद इलाके को सील कर दिया है।

दरअसल सीतापुर में तबलीगी जमात के कोरोना के सभी 8 संक्रमित खैराबाद कस्बे में ही मौजूद हैं। इसके अलावा प्रशासन ने खैराबाद की तमाम मस्जिदों से लोगोे को घरों में रहने के लिए अपील करवाई गई है ।उल्लेखनीय है कि दिल्ली के निजामुद्दीन में हुए तब्लीगी जमात के मरकज में शामिल होने के बाद 33 जमाती सीतापुर के खैराबाद कस्बे में आए थे। इन जमातियों में 10 बांग्लादेशी व 2 महाराष्ट्र के जमाती हैं और बाकी लोग खैराबाद के ही रहने वाले हैं।

इससे पहले इन सभी 33 लोगों को खैराबाद के जे एल एम डी जे इंटर कॉलेज में क्वारंटाइन किया गया था। 33 में से 8 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद इन 8 मरीजों को खैराबाद स्वास्थय केंद में भर्ती करवाया गया है। इसके अलावा पुलिस ने जे एल एम डी जे इंटर कॉलेज समेत आसपास के पूरे क्षेत्र को सील कर दिया है।

कोरोना के लपेटे में आए भारत के सबसे बड़े रईस मुकेश अंबानी !

कोरोना का असर, बिगड़ेगी बैंकों की वित्तीय हालत, NPA ने होगा भारी इजाफा

कोरोना से जंग में मदद के लिए आई पेप्सिको इंडिया, उपलब्ध कराएगी टेस्ट किट और भोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -