कोरोना से जंग में मदद के लिए आई पेप्सिको इंडिया, उपलब्ध कराएगी टेस्ट किट और भोजन
कोरोना से जंग में मदद के लिए आई पेप्सिको इंडिया, उपलब्ध कराएगी टेस्ट किट और भोजन
Share:

नई दिल्ली: जानलेवा कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग में अपना समर्थन बढ़ाते हुए, पेप्सिको इंडिया ने स्वास्थ्य सेवा और डायनोस्टिक सुविधाओं के लिए 25,000 टेस्ट किट मुहैया कराने का संकल्प लिया है। इसके अलावा, कंपनी ने कोरोनोवायरस संक्रमण से प्रभावित परिवारों का समर्थन करने के लिए 50 लाख से अधिक भोजन देने को लेकर भी प्रतिबद्धता जताई है।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि, "पेप्सिको की परोपकारी शाखा पेप्सिको फाउंडेशन के साथ पेप्सिको इंडिया ने कोरोना वायरस के प्रकोप से प्रभावित परिवारों को मदद देने के लिए 50 लाख से अधिक भोजन मुहैया कराने को लेकर प्रतिबद्धता जताई है। यह पहल पेप्सिको की हैशटैग गिवमिल्सगिवहॉप वैश्विक कार्यक्रम का हिस्सा है। कंपनी 25,000 कोरोना टेस्ट किट प्रदान कर महामारी से लड़ने के प्रयासों में सहायता करते हुए स्वास्थ्य सेवा और डायग्नोस्टिक सुविधाओं के लिए भी मदद प्रदान कर रही है।"

पेप्सिको इंडिया अक्षय पात्र फाउंडेशन के साथ मिलकर अपनी सेंट्रलाइज्ड रसोई के जरिए अछूते समुदायों को वहां के स्थानीय अधिकारियों के साथ मिलकर बना बनाया भोजन मुहैया करा रहे हैं। कंपनी कोरोना वायरस के प्रकोप से प्रभावित 8,000 से अधिक गरीब परिवारों के लिए राशन का सामान मुहैया कराने के लिए स्माइल फाउंडेशन के साथ काम कर रही है।

कोरोना का कहर, हवाई अड्डे की 2 लाख नौकरियों पर मंडराया संकट

कोरोना : इस कंपनी ने बच्चों, बुजुर्गों को खाना पहुंचाने का उठाया बीड़ा

सेंसेक्स : बाजार की गिरावट में इन कंपनियों की घटी मार्केट कैप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -