तीन महीने की बच्ची को लेकर ट्रेन के सामने कूदी मां
तीन महीने की बच्ची को लेकर ट्रेन के सामने कूदी मां
Share:

भिलाई: रेलवे स्टेशन से तकरीबन 100 मीटर दूरी पर जीआरपी और भट्टी पुलिस की असंवेदनशीलता देखने को मिली है. जहां दोनों पुलिस की सीमा विवाद में रेलवे पटरी पर पड़ा महिला के शव से दो ट्रेन गुजर गई थी. वहीं, आधे घंटे चले विवाद के पश्चात् बच्ची के शव मिलने के घटना स्थल के आधार पर भट्टी पुलिस ने पोटली में दोनों शव के हिस्से एकत्र किए. दोनों की पहचान नहीं होने के कारण शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएम हाउस में रखवा दिया गया है. दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. पुलिस जिले के थानों में महिला की गुमशुदगी का रिकार्ड खंगाल जा रहा है. 

भट्‌टी थाना प्रभारी भूषण एक्का के अनुसार, शाम तकरीबन 4.30 बजे महिला के ट्रेन के कटने की सूचना मिली थी. मौके पर छानबीन करने पर पता चला कि शव महिला का है. महिला का सिर और पैर धड़ से अलग हो चुका था. जबकि महिला के धड़ से तक़रीबन 50 मीटर दूरी पर बच्चा का शव पड़ा मिला है. बच्ची की उम्र करीबन 3 माह लग रही है. वहीं महिला की उम्र लगभग 30 वर्ष होने का अंदाजा है. घटना की सूचना पर स्थानीय लोग भी वहां पहुंच गए थे. कुछ लोगों ने पुलिस को कहा कि घटना के कुछ देर पहले महिला को स्टेशन पर देखा गया था. 

मामले पर पुलिस की प्राथमिक जांच शुरू कर दी है कि महिला रायपुर की और से दुर्ग जाने वाली ट्रेन के सामने बच्ची को गोद में लेकर कूद गई थी. वहीं, ट्रेन की चपेट में आने से बच्ची उसके हाथ से फेंका गई थी. ट्रेन का धक्का लगने से बच्ची पटरी के पास जा गिरी थी. वहीं ट्रेन के नीचे आने से महिला का सिर धड़ से अलग हो चुका था. 15 मिनट तक कई ट्रेनें ऊपर से गुजर गई. वहीं, घटना स्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने कहा था कि महिला को कुछ समय पहले उसके पति और बच्चे के साथ देखा गई थी. इसके बाद महिला और उसकी बच्ची का शव पटरी पर पड़ा मिला था. लोगों ने यह जानकारी दी है कि संभवत: विवाद के बाद पति ने ट्रेन के सामने पत्नी व बच्ची को धकेल दिया होगा. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है. वहीं, पुलिस के लिए सबसे पहले महिला व उसकी बच्ची कि शिनाख्त करना अहम होगा. इस मामले पर लोगों से पूछताछ जारी है.

अब रेल परिसर और ट्रेनों में भी सुरक्षित नहीं महिलाएं, बीते 3 सालों में इतने बढ़ गए रेप के मामले

प्रसिद्ध कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

हरियाणा-दिल्ली में रहने वाले 20 परिवारों को मिली धमकी, जानें पूरी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -