भूखी मां और बहन के लिए रोटी लेने जा रही थी बालिका, युवकों ने अगवा कर किया दुष्कर्म
भूखी मां और बहन के लिए रोटी लेने जा रही थी बालिका, युवकों ने अगवा कर किया दुष्कर्म
Share:

श्योपुर: यह मामला आवदा थाना क्षेत्र का है. जहां के बछेरी गांव में बालिका को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यह घटना बीते शनिवार की शाम साढ़े 7 बजे की है. जब दुष्कर्म के आरोपियों ने घटना को उस समय अंजाम दिया, जब बालिका अपनी भूखी मां और बहन के लिए रोटी लेने बुआ के घर जा रही थी. तभी पुलिस ने रविवार की शाम आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

वहीं, आवदा थाने के एएसआई कृष्ण मुरारी दुबे ने यह जानकारी दी है कि बछेरी गांव में रहने वाली 14 वर्षीय नाबालिग के घर आटा खत्म हो चुका था. घर पर बड़ी बहन भी थी. देर शाम भूख लगने पर वह गांव में ही रहने वाली अपनी बुआ के घर रोटी लेने के लिए जा रही थी. इसी बीच रास्ते में सुनील (26) पुत्र पप्पू आदिवासी और अशोक (23) पुत्र रामनाथ आदिवासी ने उसका रास्ता रोककर अपहरण किया और उसे वनविभाग की नर्सरी के अंदर जबरन ले गए,फिर यहां बालिका के साथ दुष्कर्म किया था.

बालिका जब घर पहुंची और परिजन को आपबीती बयान की. जब परिजन ने आवदा थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दायर कर दी. वहीं, मामले की जांच कर रहीं एसआई रसना राजावत ने आरोपियों को बीते रविवार की शाम पांच बजे गिरफ्तार कर लिया था. सोमवार को मेडिकल परीक्षण के पश्चात् उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा.

प्रसिद्ध कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

हरियाणा-दिल्ली में रहने वाले 20 परिवारों को मिली धमकी, जानें पूरी वजह

जमीन विवाद में सगे पोते ने कर दी दादा की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -