मन्नारा चोपड़ा की हरकतों पर भड़के यूजर्स, जानिए क्या है वजह?
मन्नारा चोपड़ा की हरकतों पर भड़के यूजर्स, जानिए क्या है वजह?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में रविवार के दिन सोहेल खान और अरबाज खान ने घर में एंट्री मारी। दोनों ने मिलकर समर्थ जुरेल, मन्नारा चोपड़ा, ऐश्वर्या शर्मा और तहलका को एक टास्क दिया। इस टास्क के चलते, इन चारों प्रतियोगियों में से किसी एक प्रतियोगी को परफॉर्म करना था तथा अन्य प्रतियोगियों को उसकी परफॉर्मेंस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देनी थी। सोहेल और अरबाज ने इस टास्क के लिए सबसे पहले समर्थ को बुलाया। समर्थ ने होठों पर लिपस्टिक लगाई, स्कर्ट पहनी और फिर तहलका की गोद में बैठकर जमकर डांस किया। समर्थ का डांस देख तहलका तो नहीं मुस्कुराए लेकिन, घरवाले हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए।

वहीं मन्नारा ने बच्ची बनकर सबको हंसाने का प्रयास किया। जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तब उन्होंने टास्क जीतने के लिए समर्थ और ऐश्वर्या को बहुत परेशान किया। उन्होंने पहले दोनों को सिर पर बर्थडे कैप रखी तथा फिर उसके नीचे का रबड़ खींचने लगीं। यूं तो इन सबके बाद भी ऐश्वर्या और समर्थ ने उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। मगर, उन्हें उस रबड़ के कारण काफी समस्या हुई।

वही मन्नारा अपनी इसी हरकत के कारण वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। कुछ लोग उन्हें इनह्यूमन बुला रहे हैं। वहीं कुछ समर्थ की प्रशंसा कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'बिग बॉस...समर्थ को निकालने का प्रयास भी मत करना वो बहुत मस्त है।' दूसरे शख्स ने लिखा, 'मन्नारा सचमुच अन्य सदस्यों को हर्ट कर रही है। ये तो बहुत अमानवीय है!!' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

'झलक दिखला जा 11' के सेट पर झलका दीपिका के पति का दर्द, बोले- 'पूरी रात ट्रेन में...'

'ये राइडर है भाई, इसे पहले गेयर मे ही चलने दो...', अनुराग डोभाल को लेकर बोले सलमान खान

VIDEO! सलमान खान से बोली शहनाज गिल- 'मुझे गाड़ी तक छोड़कर आओ' और करने लगी KISS, एक्टर ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -