'ये राइडर है भाई, इसे पहले गेयर मे ही चलने दो...', अनुराग डोभाल को लेकर बोले सलमान खान
'ये राइडर है भाई, इसे पहले गेयर मे ही चलने दो...', अनुराग डोभाल को लेकर बोले सलमान खान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की फिल्म फर्रे आ रही है। इसी फिल्म का प्रमोशन करने अलीजेह बाकी स्टार कास्ट के साथ पहुंचीं। इस फिल्म का गाना है फर्रे जिसे एमसी स्टैन ने गाया है। स्टैन जब आते हैं तो सलमान उनसे कहते हैं कि इस शो के बाद आपकी जिंदगी में क्या बदला तो वह बोलते हैं भाई नजरिया बदल गया और पैसे-वैसे भी अंदर किए। सलमान फिर पूछते हैं कि क्या ये लोग पैसे अंदर कर पाएंगे तो स्टैन हां बोलते हैं।

अनुराग डोभाल को स्टैन बोलते हैं, क्या भाई क्यों जाना है। मैंने सुना है यार तुम बिग बॉस को बोल रहे कि बाहर का हिंट मत दो, बाहर क्या चल रहा मुझे मत बताओ। मैं कसम से बोल रहा हूं सलमान भाई तुम्हें नहीं बताएंगे न तो तुम्हें कुछ समझ नहीं आएगा भाई। तुमको नहीं पता बाहर क्या चल रहा है। जब बाहर आओगे न तो तुम हैरान हो जाओगे बाहर सब गुल नजर आएगा। वही इस पर सलमान बोलते हैं कि ये राइडर है भाई, इसे पहले गेयर मे ही चलने दो, 5वें तक मत पहुंचाओ। इस पर स्टैन बोलते हैं तुम्हारी मर्जी, कपड़ों की दर्जी। स्टैन की बात सुनकर सब हंसने लग जाते हैं। 

आपको बता दें कि पिछले वीकेंड का वार में सलमान ने बिना अनुराग का नाम लिए बोला था कि अगर मेरे बोलने से किसी को बुरा लगता है तो लगे, उन्हें इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता। सलमान ने यह भी बोला था कि अब वह पहले की तरह चिल्लाते भी नहीं हैं। वहीं स्टैन फिर मुनव्वर को कहते हैं कि यार थोड़ा स्मार्ट खेलो भाई अब। मीटर खींच न यार। मुनव्वर बहुत खुश होते हैं स्टैन को देखकर। बता दें कि बिग बॉस के घर के बाहर मुनव्वर और स्टैन की अच्छी दोस्ती है।

बिग बॉस को लेकर आई बड़ी खबर, मिड-वीक में घर से बाहर होगा ये कंटेस्टेंट

नूंह में मदरसे के 12-12 साल के बच्चों ने हिन्दू महिलाओं पर बरसाए थे पत्थर, लेकिन क्यों ? इसका कोई जवाब नहीं !

VIDEO! फिर कैमरे के सामने ईशा और समर्थ ने पार की सारी हदें, देखकर फूटा यूजर्स का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -