'झलक दिखला जा 11' के सेट पर झलका दीपिका के पति का दर्द, बोले- 'पूरी रात ट्रेन में...'
'झलक दिखला जा 11' के सेट पर झलका दीपिका के पति का दर्द, बोले- 'पूरी रात ट्रेन में...'
Share:

टीवी के चर्चित डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' का आगाज हो चूका है। शो में टेलीविज़न के जाने-माने कलाकार हिस्सा ले रहे हैं। इस बार जज फराह खान मलाइका अरोड़ा और अरशद वारसी हैं। तीनों की तिकड़ी लोगों को पसंद आ रही है। शो के कई प्रोमोज सामने आ चुके हैं। नए प्रोमो में शोएब इब्राहिम अपने संघर्ष के दिनों की बात बताते हैं जब वह भोपाल में ऑडिशन देते थे। इसके साथ ही उन्होंने वह दौर भी याद किया जब मुंबई पहली बार आए तथा तब सोचते थे कि क्या यहां उनके सपने पूरे हो पाएंगे।

वही झलक दिखला जा के पहले सप्ताह शोएब ने 'सूरज हुआ मद्धम' पर परफॉर्मेंस दी। सभी जजों ने उनकी काफी प्रशंसा की तथा हीरो की तरह डांस बताया। वह एक अच्छे डांसर हैं तो प्रशंसकों को उनसे बहुत उम्मीदें हैं। सोनी टीवी ने एक वीडियो साझा किया जिसमें सभी प्रतियोगी अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से आग लगा देते हैं। इसी बीच शोएब इब्राहिम ने ऑडिशन का किस्सा सुनाया जब वह मुंबई आए थे।

शोएब बोलते हैं, 'भोपाल में ही हर एक ऑडिशन ढूंढ-ढूंढ के मैं जाता था। फेक ऑडिशन देते-देते एक दिन मुझे असली ऑडिशन मिल गया। मैंने उनको कॉल किया तो उन्होंने कहा 8-10 दिन में बताता हूं। फ्लाइट की टिकट्स तो अफोर्ड नहीं कर सकते थे। मैं और पापा पूरी रात पंजाब मेल में हम लोग खड़े हुए हैं। पहली बार दादर स्टेशन उतरा, काली-पीली टैक्सी, बड़ी-बड़ी बिल्डिंगें, उस समय ऐसा था कि ये है मेरी सपनों की नगरी... क्या मेरा सपना यहां पूरा  होगा?' प्रोमो में आगे अरशद वारसी 'ये काली काली आंखें' गाने पर स्टेज पर डांस करते हैं। तत्पश्चात, फराह खान और मलाइका अरोड़ा ने सेट पर 'छैंया छैंया' पर डांस किया। वीडियो में अन्य प्रतियोगी भी परफॉर्म करते हैं। वीडियो को सोनी टीवी ने साझा करते हुए लिखा, 'शोएब इब्राहिम ने दिया रेट्रो को एक नया अंदाज।' बता दें कि शो को ऋत्विक धनजानी और गौहर खाान होस्ट कर रहे हैं।

अंकिता लोखंडे के पति विक्की को लेकर बिग बॉस में खुला ये बड़ा राज, जानकर हर कोई रह गया हैरान

बिग बॉस को लेकर आई बड़ी खबर, मिड-वीक में घर से बाहर होगा ये कंटेस्टेंट

नूंह में मदरसे के 12-12 साल के बच्चों ने हिन्दू महिलाओं पर बरसाए थे पत्थर, लेकिन क्यों ? इसका कोई जवाब नहीं !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -