कोरोना वायरस राहत विधेयक पर की जाएगी चर्चा
कोरोना वायरस राहत विधेयक पर की जाएगी चर्चा
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में कोरोना के मामलों में वृद्धि के बाद स्थिति और भी गंभीर होती जा रही है। ट्रम्प प्रशासन ने रविवार को कांग्रेस से आह्वान किया कि वह एक छोटे से व्यवसाय ऋण कार्यक्रम से शेष धनराशि का उपयोग करके एक छीन लिया गया कोरोना वायरस राहत विधेयक पारित करे, क्योंकि व्यापक पैकेज पर चर्चा प्रतिरोध में चली गई। नीतिगत प्रस्ताव जिसे डेमोक्रेट्स ने अक्षमता के रूप में मना कर दिया था पर फिर से नवीनतम मोड़ था फिर से और अधिक प्रोत्साहन को सुरक्षित करने की कोशिश करने के लिए वार्ता, क्योंकि कोरोना वायरस-संबंधी लॉक डाउन से उबरने के लिए अर्थव्यवस्था संघर्ष करती है जिसने लाखों अमेरिका के लोगों को काम से निलंबित कर दिया।

सांसदों को लिखे पत्र में, ट्रेजरी सचिव स्टीवन मेनुचिन और व्हाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टेट मार्क मीडोज ने कहा कि वे सीनेट के डेमोक्रेटिक नेता चक शूमर और प्रतिनिधि सभा के अध्यक्ष नैंसी पेलोसी के साथ एक व्यापक बिल पर समझौते तक पहुंचने की कोशिश करने के लिए बात करना जारी रखेंगे। लेकिन उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अप्रयुक्त पेचेक प्रोटेक्शन प्रोग्राम फंड के उपयोग को सक्षम करने के लिए कानून पर "तुरंत मतदान" करना चाहिए, जो कुल $130 बिलियन है। उन्होंने लिखा "या सब कुछ या फिर कुछ नही इसी तरह की सोच के साथ आज भी अमेरिका के लोग जीते है।"

प्रतिनिधि, नीता लोवी, सदन विनियोग समिति की डेमोक्रेटिक अध्यक्ष, ने रविवार को बाद में एक बयान में प्रशासन के प्रस्ताव को "अपर्याप्त रूप से अपर्याप्त" बताया। लोवी ने एक बयान में कहा, “हम केवल अपनी अर्थव्यवस्था को फिर से खोल सकते हैं और मजबूत रिकवरी की नींव रख सकते हैं यदि हम इस संकट की सीमा पर राज्य और स्थानीय सरकारों का समर्थन करते हैं।” व्हाइट हाउस के प्रवक्ता ब्रायन मॉर्गनस्टर्न ने संवाददाताओं से कहा कि अप्रयुक्त धन का उपयोग किया जाएगा। पेरोल प्रोटेक्शन प्रोग्राम को फिर से शुरू करने वाले है, जो इस साल के शुरू में समाप्त हो गया, "व्यवसायों को अपने कर्मचारियों को काम पर रखने के लिए इसका उपयोग जारी रखने की अनुमति दें।"

ऑस्ट्रेलियाई के शोधकर्ताओं ने कोरोना वायरस के बारें में दी ये खास चेतावनी

बेहद ही खूबसूरत है ये 8 समुद्रीय तट

आर्मीनियाई सेना ने अजरबेजान में निवासियों पर किया हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -