L'Oreal का इस्तेमाल करने वालों के लिए बड़ी खबर, हो सकता है कैंसर!
L'Oreal का इस्तेमाल करने वालों के लिए बड़ी खबर, हो सकता है कैंसर!
Share:

अगर आप L'Oreal ब्रांड का इस्तेमाल करती हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। जी दरअसल एक महिला ने L'Oreal हेयर स्ट्रेटनिंग प्रोडेक्ट कंपनी पर मुकदमा ठोका है। इस मामले में यह आरोप है कि इस प्रोडेक्ट को इस्तेमाल करके महिला को गर्भाशय का कैंसर हुआ है। जी हाँ और यह मामला अमेरिका के वाशिंगटन शहर का है। बताया जा रहा है महिला का नाम जेनी मिशेल है और वह वाशिंगटन की रहने वाली हैं।

शर्वरी वाघ का बोल्ड लुक देख छूटे फैंस के पसीने

इस मामले में उनके वकील ने जानकारी दी कि उनकी मुवक्किल पिछले करीब दो दशकों से L'Oreal कंपनी का हेयर स्ट्रेटनिंग प्रोडेक्ट यूज कर रही है और इसी वजह से उसे वल्वर कैंसर हुआ है। जी हाँ और इतना ही नहीं बल्कि मिशेल के वकील बेन क्रम्प ने कहा, 'महिलाएं लंबे समय से ऐसे खतरनाक प्रोडेक्ट्स का शिकार हो रही हैं, जिन्हें उनके लिए मार्केट में उतारा गया है।' इसी के साथ उन्होंने फ्रांस की सौंदर्य प्रसाधन कंपनी L'Oreal की यूएस ब्रांच से हर्जाना मांगा है। इसके अलावा वकील ने आगे कहा, 'मिशेल का मामला अनगिनत मामलों में से एक है। ये कंपनियां अपना मुनाफा बढ़ाना के लिए अश्वेत महिलाओं को लंबे वक्त से गुमराह कर रही हैं।'

कर्नाटक में नया बवाल, राशन कार्ड पर छपी 'ईसा मसीह' की तस्वीर

आप सभी को यह भी बता दें कि L'Oreal की ओर से अभी तक इस मामले को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। जी दरअसल, कुछ दिन पहले ही नेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट के जर्नल में एक स्टडी पब्लिश हुई थी कि बालों को स्ट्रेट करने वाले केमिकल प्रोडेक्ट्स के इस्तेमाल खतरनाक हो सकता है। जी हाँ और इससे गर्भाशय कैंसर होने का भी खतरा है। इस स्टडी में पाया गया था जिन महिलाओं ने साल में चार बार से ज्यादा इन प्रोडेक्ट्स का इस्तेमाल किया, उनमें गर्भाशय कैंसर होने की संभावना अन्य महिलाओं की तुलना में दोगुनी है।

दिल्ली में ACP की बेटी गिरफ्तार, मॉल में पार्किंग कर्मचारी पर चढ़ा दी थी कार

चीता के जंगल में मिला खजाना, राजपरिवार ने ठोका दावा

ऋतिक और दीपिका की इस फिल्म में देखने मिलेंगे जबरदस्त VFX

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -