शर्वरी वाघ का बोल्ड लुक देख छूटे फैंस के पसीने
शर्वरी वाघ का बोल्ड लुक देख छूटे फैंस के पसीने
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल शर्वरी वाघ को आज के समय में कौन नहीं जानता, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं, उन्होंने अपने पहचान बनाने के लिए दिन रात मेहनत की है, आज शर्वरी वाघ को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। बता दें कि शर्वरी वाघ अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ न कुछ नया करती रहती है, वहीं शर्वरी वाघ ने अपने इस्टाग्राम पर बोल्ड फोटोज के साथ सनसनी मचा देती है। लेकिन इस बार शर्वरी वाघ ट्रेडिशनल अंदाज में हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं। उनका अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

दिवाली के अवसर पर शर्वरी वाघ अलग अंदाज में तैयार हुई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऑरेंज रंग की साड़ी पहनी हुई कुछ तस्वीर भी शेयर की है। बता दें कि ऑरेंज रंग की साड़ी के साथ शर्वरी ने डीप नैक का स्लीवलेस ब्लाउज भी पहना हुआ है। इस लुक के साथ उन्होंने खूबसूरत मेकअप कर रखा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ज्वेलरी के बारें में बात की जाए तो शर्वरी ने एक हैवी नेकलेस पहने हुए दिखाई दे रही है और इस नेकपीस के साथ उन्होंने छोटे एयरिंग्स भी कैरी किए हुए है। खबरों का कहना है कि शर्वरी के इन फोटोज पर उनके एक्टर्स दोस्त और फैंस ने खूब लाइक किया है और लाइक के साथ साथ उनका कमेंट बॉक्स भी फायर इमोजी से भर चुका है।

कांतारा देख ऋषभ शेट्टी का दीवानी हो गई कंगना, एक्ट्रेस ने कह डाली ऐसी बात

रिलीज हुआ फिल्म 'धूप छांव' का ट्रेलर, पारिवारिक है कहानी

पब्लिसिटी के लिए इस एक्ट्रेस को पसंद है कॉन्ट्रोवर्सी!, नयी पोस्ट से खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -