ऋतिक और दीपिका की इस फिल्म में देखने मिलेंगे जबरदस्त VFX
ऋतिक और दीपिका की इस फिल्म में देखने मिलेंगे जबरदस्त VFX
Share:

'बैंग बैंग' और 'वॉर' के बाद ऋतिक रोशन और सिद्धआर्थ आनंद की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली है। एक हीरो और एक डायरेक्टर, दोनों ही एरियल एक्शन थ्रिलर मूवी लेकर आ चुके है, नाम है 'फाइटर'। मूवी की शूटिंग 15 नवंबर से शुरू होने वाली है। एक माह शूटिंग चलेगी। ऋतिक रोशन इस मूवी के लिए बीते 12 सप्ताह से तैयारी कर रहे हैं। फिटनेस के साथ अपनी डायट का भी बहुत ख्याल रख रहे हैं। ऋतिक का इस मूवी में जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई देने वाले है। अपने किरदार की तैयारी के लिए ऋतिक रोशन इंडियन एयरबेस ऑफिसर्स के साथ कुछ दिन रहने वाले हैं, जिससे वह उनकी दिनचर्या ही सीख पाए। 

मेकर्स ने हायर की वीएफएक्स टीम: ऋतिक रोशन मुंबई के बाहर एयरबेस पर रहने वाले है, जिससे एयर फोर्स ऑफिसर्स किस तरह से रहते हैं, यह बात सीख पाए। पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी साथ में बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली है। दोनों के ही फैन्स इनकी जोड़ी को देखने के लिए बहुत ही एक्साइटेड हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद और फाइटर की टीम मिलकर लीडिंग कंपनी डबल निगेटिव को हायर करने का सोच रहे हैं। मूवी में VFX देखने को मिलने वाला है। इस कंपनी ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए VFX संभाला था। 

सूत्र के मुताबिक, फाइटर में कुछ एरियल एक्शन सीक्वेंस में दिखाई देने वाले है। इंडियन ऑडियन्स के लिए यह स्पेशल मूवी होने वाली है। एक ऐसी मूवी भी होगी जो आजतक इंडिया में बनी नहीं है। मूवी की पूरी टीम इस बात को लेकर क्लियर है कि इसे एक पैमाने पर तैयार किया जाने वाला है। इंडिया की बेस्ट VFX कंपनी को इन्होंने हायर किया है। इस टीम के VFX की सराहना कई बार ऑस्कर्स में भी हो गई है।  मूवी की शूटिंग रियल लोकेशन्स पर होगी। कुछ पार्ट क्रोम पर भी शूट किया जाएगा। मेकर्स फिल्म के लिए हायब्रिड प्लानिंग कर रहे हैं। सूत्र ने बताया कि फिल्म पूरी तरह से नई होगी। रियल में इस फिल्म के एक्शन सीन्स शूट किए जाएंगे। कुछ शॉट्स ऐसे होने वाले है, जिसमें VFX इस्तेमाल होने वाला है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण दोनों ही इंडिया की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी में साथ काम करते दिखेंगे। मूवी में अनिल कपूर भी दिखाई देने वाले है। 

रिलीज हुआ फिल्म 'धूप छांव' का ट्रेलर, पारिवारिक है कहानी

पब्लिसिटी के लिए इस एक्ट्रेस को पसंद है कॉन्ट्रोवर्सी!, नयी पोस्ट से खुलासा

आखिर ऐसा क्या बोल गए अजय कि बंद हो गई कपिल की बोलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -