अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प और उनकी वाईफ मेलानिया हुए कोरोना संक्रमित
अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प और उनकी वाईफ मेलानिया हुए कोरोना संक्रमित
Share:

अमेरिका में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है वही इस बीच राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप तथा उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप COVID-19 से संक्रमित पाए गए हैं। इसकी जानकारी ट्रंप ने खुद ट्वीट करके दी। उन्होंने लिखा, 'आज रात मेरी और मेलानिया ट्रंप की COVID-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हम तुरंत अपनी क्वारंटीन और रिकवरी प्रक्रिया आरम्भ करेंगे। हम इसका साथ मिलकर मुकाबला करेंगे।'

उन्होंने इस सप्ताह कई अन्य दिनों में ट्रम्प के साथ यात्रा की, जिसमें राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर मरीन वन के साथ-साथ वायु सेना के वन में भी शामिल थे। होप हिक्स, जो ट्रम्प के परामर्शदाता के रूप में कार्य करता है, व्हाइट हाउस के सबसे वरिष्ठ अधिकारियों में से एक है जो अब तक मृत वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण कर चुका है। व्हाइट हाउस ने एक बयान जारी कर कहा कि राष्ट्रपति के संभावित कोरोनावायरस जोखिम को रोकने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं।

राष्ट्रपति के करीबी कई सकारात्मक मामलों के बाद, व्हाइट हाउस ने ट्रम्प के वरिष्ठ सहयोगियों और किसी और के लिए दैनिक परीक्षण आयोजित करना शुरू कर दिया, जो राष्ट्रपति या उपराष्ट्रपति माइक पेंस के साथ निकटता में थे, जिसमें संवाददाताओं भी शामिल थे। व्हाइट हाउस के प्रवक्ता जुड डीरे ने घोषणा की, "राष्ट्रपति अपने और अमेरिकी लोगों के समर्थन में काम करने वाले सभी लोगों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को गंभीरता से लेते हैं।" वायरस ने संयुक्त राज्य अमेरिका में 200,000 से अधिक लोगों को मार डाला है, जिससे यह दुनिया का सबसे ज्यादा मौत का आंकड़ा है। अमेरिका में 7.2 मिलियन से अधिक लोग वायरस से अब तक संक्रमित हो चुके हैं।

अमेज़ॅन में वाइल्डफायर में हुई 13% की वृद्धि

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प के करीबी को हुआ कोरोना

क्या डोनाल्ड ट्रम्प और मेलानिया को भी हुआ कोरोना ? दोनों ने खुद को किया क्वारंटाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -