अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प के करीबी को हुआ कोरोना
अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प के करीबी को हुआ कोरोना
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में लगातार कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। जंहा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के सबसे करीबी सहयोगियों में से एक होप हिक्स को कोरोनो वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। हिक्स, जो राष्ट्रपति के परामर्शदाता के रूप में काम करता है और बुधवार को एक रैली में उसके साथ यात्रा करता है, ने गुरुवार को सकारात्मक परीक्षण किया, प्रशासन के एक अधिकारी के अनुसार,  निजी स्वास्थ्य की जानकारी पर चर्चा करने के लिए नाम न छापने की शर्त पर एक बयान दिया था। व्हाइट हाउस ने पिछली बार ट्रम्प के परीक्षण के बारे में कई सवालों का तुरंत जवाब नहीं दिया था और हाल के दिनों में हिक्स के साथ समय बिताया उन्हें और अन्य कर्मचारियों को क्वारंटाइन करने के लिए कहा जाएगा।

ट्रम्प ने गुरुवार को नए प्रोजेक्ट के लिए न्यू जर्सी की यात्रा की। उनके सोशल मीडिया डायरेक्टर डैन स्कैविनो और प्रेस सचिव कायले मैकनी को मूल रूप से उनके साथ शामिल होने के लिए तैयार किया गया था, लेकिन अन्य सहयोगियों द्वारा अंतिम समय पर प्रतिस्थापित किया गया था। व्हाइट हाउस के प्रवक्ता जुड डीरे ने एक बयान में कहा, "राष्ट्रपति अपने और अमेरिकी लोगों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए काम करते हैं जो उनके और अमेरिकी लोगों के समर्थन में बहुत गंभीरता से लेते हैं।"

डीरे ने कहा, "व्हाइट हाउस संचालन राष्ट्रपति और व्हाइट हाउस के सैन्य कार्यालय में फिजिशियन का सहयोग किया है ताकि सभी योजनाओं और प्रक्रियाओं को सुनिश्चित करने के लिए वर्तमान सीडीसी दिशानिर्देशों को शामिल किया जा सके और  कोरोना वायरस को सीमित करने और कॉम्प्लेक्स में सबसे बड़ी हद तक एक्सपोजर को सीमित करने के लिए सर्वोत्तम अभ्यास हो सके। राष्ट्रपति यात्रा कर रहे हैं। ” राष्ट्रपति के सबसे भरोसेमंद सहयोगियों में से एक हिक्स ने पहले व्हाइट हाउस के संचार निदेशक के रूप में काम किया और इस साल चुनाव से पहले प्रशासन को फिर से शामिल किया। 

अमेज़ॅन में वाइल्डफायर में हुई 13% की वृद्धि

क्या डोनाल्ड ट्रम्प और मेलानिया को भी हुआ कोरोना ? दोनों ने खुद को किया क्वारंटाइन

महामारी के बीच मॉस्को ने कड़े किए नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -