ट्रम्प की तबियत में नहीं कोई खास सुधार, राष्ट्रपति ने कही ये बात
ट्रम्प की तबियत में नहीं कोई खास सुधार, राष्ट्रपति ने कही ये बात
Share:

हाल ही में कोरोनावायरस ने अमेरिकी राष्ट्रपति को अपनी गिरफ्त में लेकर हाथापाई की है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शनिवार को जारी एक नए वीडियो में कहा कि वह "इतनी अच्छी तरह से महसूस नहीं कर रहा था" जब वह एक सैंय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वह Covid-19 के लिए इलाज प्राप्त कर रहा था, लेकिन वह महसूस किया "बहुत बेहतर" और जल्द ही वापस होने के लिए इस फिर से चुनाव अभियान को पूरा करने के लिए आशा व्यक्त की । ट्रम्प ने स्वीकार किया, हालांकि, "असली परीक्षण" आने वाले दिनों में आगे है । ट्रम्प विभाग के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा है कि अगले ४८ घंटे "उनकी देखभाल के मामले में महत्वपूर्ण" होंगे, और कहा, राष्ट्रपति के चिकित्सक द्वारा बताई गई गुलाबी तस्वीर के विपरीत, "हम अभी भी पूर्ण वसूली के लिए एक स्पष्ट रास्ते पर नहीं हैं ।

 

वाशिंगटन: हाल ही में कोरोनावायरस ने अमेरिकी राष्ट्रपति को अपनी चपेट में ले लिया है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शनिवार को एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में कहा वह "अच्छा महसूस नहीं कर रहे है" ऐसा तब से हो रहा है जब से वह सैन्य हॉस्पिटल में एडमिट हुए है, और अपना इलाज़ करवा रहे है,  वहीँ अपनी बात को जारी रखते हुए वह कहते है कि में जल्द से जल्द ठीक हो जाऊंगा और चुनाव लडूंगा। लेकिन कुछ और दिन ट्रम्प को आने वाली टेस्ट रिपोर्ट्स का इंतज़ार करना होगा। ट्रम्प विभाग के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा है कि अगले 48 घंटे "उनकी सेहत के लिए महत्वपूर्ण है"  और कहा, राष्ट्रपति के चिकित्सक द्वारा बताई गई गुलाबी तस्वीर के विपरीत, "हम अभी भी पूर्ण वसूली के लिए एक स्पष्ट रास्ते पर नहीं हैं ।

राष्ट्रपति को उनके ऑक्सीजन के स्तर को गिराए जाने के बाद शुक्रवार को पूरक ऑक्सीजन पर रखा गया था, जिसने मैरीलैंड से सटे राज्य बेथेस्डा में वाल्टर रीड मिलिट्री मेडिकल सेंटर को एयरलिफ्ट करने के फैसले को प्रेरित किया। राष्ट्रपति ने साहसपूर्ण निर्णय के रूप में उनके अस्पताल में भर्ती होने की मांग की। ट्रम्प ने कहा "मेरे पास कोई विकल्प नहीं था क्योंकि मैं सिर्फ व्हाइट हाउस में नहीं रहना चाहता था।" “मुझे वह विकल्प दिया गया था। व्हाइट हाउस में रहें, अपने आप को लॉक करें, कभी छुट्टी न करें, ओवल ऑफिस भी न जाएं। बस आराम करें। लोगों से बात न करें और बस उसके साथ काम करें। "

उन्होंने कहा, "मैं ऐसा नहीं कर सकता, मुझे सामने आना पड़ा।" “हमें समस्याओं का सामना करना होगा। एक नेता के रूप में आपको समस्याओं का सामना करना पड़ता है, कभी भी एक महान नेता नहीं होता है जिसने ऐसा किया होता। " राष्ट्रपति ट्रम्प ने अपने प्रशासन के चिकित्सीय और टीकों को विकसित करने में मदद करने के प्रयासों की बात की और उल्लेख किया कि वह पहले से ही चिकित्साशास्त्रियों में से एक थे।

वैक्सीन बनाने वाले लोगों में विकसित हुई एंटीबॉडी

लंबे अंतराल के बाद आज से खोला जाएगा पवित्र तीर्थ मक्का

जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल ने चीन से किया ये आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -