अमेरिकी गवर्नरों ने संघीय सरकार से किया आग्रह, कांग्रेस करें कोरोना राहत बिल पास
अमेरिकी गवर्नरों ने संघीय सरकार से किया आग्रह, कांग्रेस करें कोरोना राहत बिल पास
Share:

दो अमेरिकी राज्यपालों ने संघीय सरकार और कांग्रेस को अपने मतभेदों को सुलझाने और COVID-19 राहत बिल के माध्यम से जाने के लिए कहा कि जल्द से जल्द अमेरिकियों को COVID-19 महामारी की कठिन हिट से बाहर निकालने के लिए, जिन्होंने राष्ट्रव्यापी 278,000 से अधिक जीवन का दावा किया है। न्यूयॉर्क स्टेट गवर्नर एंड नेशनल गवर्नर्स एसोसिएशन (एनजीए) के अध्यक्ष एंड्रयू कुओमो और अरकांसास के गवर्नर और एनजीए के वाइस चेयरमैन ने कहा, "हम सौदेबाजी की मेज पर बने रहने और अमेरिकी लोगों के लिए महत्वपूर्ण राहत पहुंचाने वाले सौदे को प्रोत्साहित करते हैं।" एक समाचार एजेंसी ने शुक्रवार को अपने बयान में हचिंसन को बताया।

उन्होंने कहा, "वॉशिंगटन के लिए अपने घटकों के लिए सख्त जरूरत को पूरा करने और राहत देने का समय आ गया है। राज्यपालों को खुशी है कि दोनों ओर कांग्रेस के नेता और दोनों चैंबर अब एक दूसरे के साथ बात कर रहे हैं ताकि आगे का रास्ता खोज सकें।" "राज्यों की तात्कालिक और दबाव संबंधी आवश्यकताओं को संबोधित करने के लिए एक अंतरिम उपाय के रूप में, हम सीनेटर जो मनचिन, सीनेटर बिल कैसिडी और उनके सहयोगियों के एक द्विदलीय समूह द्वारा प्रस्तावित प्रतिक्रिया के रूप में समर्थन करते हैं जो संघर्ष कर रहे लोगों को सार्थक राहत पहुंचाएगा; राज्यपालों ने कहा, "प्रभावी ढंग से और समान रूप से अपनी टीकाकरण योजनाओं को लागू करने के लिए, और अर्थव्यवस्था को तेजी से प्रतिक्षेप करने की अनुमति देता है।"

उन्होंने कहा, "कांग्रेस को बहुत जरूरी कॉविड राहत पैकेज लागू किए बिना अवकाश अवकाश के लिए वाशिंगटन नहीं छोड़ना चाहिए। हम नए साल में कांग्रेस और नए प्रशासन के साथ मिलकर काम करने की उम्मीद कर रहे हैं।" यूएस हाउस के स्पीकर नैन्सी पेलोसी और सीनेट अल्पसंख्यक नेता चक शूमर ने बुधवार को छंटनी की गई COVID-19 राहत बिल के लिए जाने की इच्छा जताई, सीनेट के अधिकांश नेता मिच मैककोनेल से वार्ता में शामिल होने का आग्रह किया। अक्टूबर की शुरुआत में, घर ने यूएस $ 2.2 ट्रिलियन राहत बिल पारित किया है।

नॉर्वे कोरोना की लड़ाई के लिए करेगा तीन टीकों का उपयोग

क्रेमलिन ने कोरोना टीकाकरण के लिए लॉन्च किया ऑनलाइन पंजीकरण पोर्टल

कोरोना को लेकर दक्षिण कोरियाई राजनयिक ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -