लापता चीनी टेनिस स्टार को लेकर चिंतित अमेरिका, चीन से कही ये बात
लापता चीनी टेनिस स्टार को लेकर चिंतित अमेरिका, चीन से कही ये बात
Share:

संयुक्त राज्य अमेरिका चीनी टेनिस स्टार पेंग शुआई के बारे में "गहराई से चिंतित" है, जो एक प्रमुख कम्युनिस्ट पार्टी के सदस्य के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद से लापता है। रिपोर्ट के अनुसार, व्हाइट हाउस ने चीन को पेंग के ठिकाने और सुरक्षा की "स्वतंत्र, सत्यापन योग्य पुष्टि प्रस्तुत करने" के लिए प्रोत्साहित किया। दो हफ्ते पहले 35 वर्षीय डबल्स ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने चीन की पूर्व उप-प्रधानमंत्री पर यौन शोषण का आरोप लगाया था महिला टेनिस संघ ने चीनी टूर्नामेंटों का बहिष्कार करने की धमकी दी है।

पेंग के सुरक्षित होने के आश्वासन के बिना, डब्ल्यूटीए के अध्यक्ष स्टीव साइमन ने बताया कि अगले साल चीन में कोई प्रतियोगिता नहीं होगी। चीनी टेनिस संघ ने डब्ल्यूटीए को आश्वासन दिया है कि पेंग सुरक्षित हैं और बीजिंग में हैं, जबकि साइमन का दावा है कि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

अलग से, "हैप्पी वीकेंड" टेक्स्ट के साथ पेंग की तीन छवियों को शुक्रवार को उनके नाम से एक वीचैट अकाउंट पर साझा किया गया था। बीबीसी के अनुसार, चीनी त्वरित संदेश सेवा पर संदेश की वैधता पर सवाल उठाया गया है। सुश्री पेंग का ईमेल इस सप्ताह की शुरुआत में चीनी आधिकारिक मीडिया द्वारा जारी किया गया था, लेकिन साइमन ने इसकी वैधता पर सवाल उठाया था।

USCDC ने दी सभी वयस्कों के लिए कोरोना वैक्सीन बूस्टर को मंजूरी

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 'जर्सी पर टेप' चिपकाकर क्यों खेलने उतरे ऋषभ पंत ?

ये लोग ही कनाडा में कर सकेंगे एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -