केलिफोर्निया में गोलीबारी के बाद आपातकाल घोषित
केलिफोर्निया में गोलीबारी के बाद आपातकाल घोषित
Share:

लॉस एंजिलिस: विदेश जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक दो दिसंबर को सान बर्नार्डिनो में हुई गोलीबारी के बाद कैलिफोर्निया के गवर्नर जैरी ब्राउन ने प्रांत में आपातकाल की घोषणा कर दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दे की दो दिसंबर को सान बर्नार्डिनो में हुई इस जबरदस्त गोलीबारी की घटना में 14 लोग मारे गए थे। बता दे कि अफसरशाही से जुड़ा यह कदम केलिफोर्निया राज्य को प्रांत के स्वास्थ्य विभाग के लिए तब तक कोष आवंटित करने देता है बता दे कि जब तक प्रांत में कर्मचारियों का स्तर सामान्य नहीं हो जाता।

गौरतलब है कि दो दिसंबर को सान बर्नार्डिनो में हुई इस जबरदस्त गोलीबारी की घटना में 14 लोग मारे गए थे. तथा इस दौरान पुलिस ने सान बर्नार्डिनो में गोलीबारी कि वारदात को अमेरिका में जन्मे सैयद फारूक और उसकी पाकिस्तानी पत्नी ताशफीन मलिक ने अंजाम दिया था. 

तथा यह दोनों ही मुस्लिम दंपत्ति ऐसा माना जाता है कि इस्लामिक स्टेट आतंकी संगठन के द्वारा निर्देशित नहीं तो प्रेरित थे। तथा घोषणा में कैलिफोर्निया के गवर्नर जैरी ब्राउन ने दोहराया है कि इस हमले में 26 लोग घायल हुए थे। अब तक अधिकारियों ने सिर्फ 22 लोगों के घायल होने की बात कही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -