फटे हुए मोजे पहन उर्वशी ने दिखाई टांग...लेकिन हो गई ऊप्स मूमेंट्स का शिकार
फटे हुए मोजे पहन उर्वशी ने दिखाई टांग...लेकिन हो गई ऊप्स मूमेंट्स का शिकार
Share:

उर्वशी रौतेला अपनी मूवीज की वजह से सुर्खियां बटोरती हों या नहीं, सोशल मीडिया पर वह आज भी बहुत लोकप्रिय हैं. फिलहाल वह ऋषभ पंत के साथ हुई घटना के उपरांत से सुर्खियों में हैं। हमेशा अपने डैपर लुक से सुर्खियां बटोरने वाली उर्वशी को आज एक बार फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट भी कर लिया गया। लेकिन यहां इस बार उनका अंदाज उन्हें धोखा देता हुआ दिखाई दिया और हसीना एक पल की गलती का शिकार हो जाती हैं। जब लोगों ने उर्वशी को फटी लेगिंग्स में देखा तो उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

वह शॉर्ट ड्रेस में एयरपोर्ट पहुंचे : उर्वशी बहुत खूबसूरत हैं। यही कारण है कि आप हर स्थान उन्हें पूरे अंदाज में देख पाएंगे. साथ ही रविवार की सुबह मैं ऊंट के वेश में एयरपोर्ट पहुंच गई। इस बीच उन्होंने डार्क रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी और बालों पर हेयर बैंड लगा रखा था. हाई हील्स और लैगिंग्स पहने उर्वशी बेहद हॉट लुक में दिखाई दी। लेकिन जैसे ही वह अपनी कार से उतरे लोगों की नजर कुछ ऐसी पड़ी कि देखने वाले देखते ही रह गए। उर्फी के एक टांग वाले मोज़े में एक बड़ा छेद देखकर लोग हैरान रह गए और तुरंत उस पर टिप्पणी भी कर दी है।

 

लोगों ने लुत्फ उठाया : एक बार यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने इस पर फनी कमेंट्स भी लिखने शुरू किए है। एक यूजर ने लिखा, रिप्ड स्टॉकिंग्स। तो दूसरे यूजर ने कमेंट किया- ये लोग भी ब्लोआउट के बाद मोज़े नहीं बदलते हैं. एक उपयोगकर्ता ने सीमा पार कर ली। किताबें - उनके मोज़े उनके बॉलीवुड करियर की तरह फटे हुए हैं। अंग प्रदर्शन करने का बहाना चाहिए बस इसे तो..

आलिया ने की पैपराजी से अपील, वीडियो को देखने के बाद क्या कहेंगे आप

हाथों में फूल लिए मां काजोल संग नजर आई न्यासा

सारा ने जिम से शेयर किया वर्कआउट की वीडियो, फैंस भी हो गए मदहोश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -