सारा ने जिम से शेयर किया वर्कआउट की वीडियो, फैंस भी हो गए मदहोश
सारा ने जिम से शेयर किया वर्कआउट की वीडियो, फैंस भी हो गए मदहोश
Share:

सारा अली खान की फिटनेस जर्नी ने उनके कई फॉलोवर्स को स्वस्थ जीवन शैली के लिए डेडिकेटेड रहने के लिए इंस्पायर भी कर दिया है। अभिनेत्री को वर्कआउट भी बहुत पसंद है और अक्सर वह सोशल मीडिया पर अपने सेशंस की कुछ झलकियां साझा करती है। जिसके साथ साथ, सारा ने हमेशा इस बात पर जोर दिया है कि वह जिम में एक्सरसाइज करने के बाद ‘इमोशनल, मेन्टल और फिजिकल रूप से स्वस्थ' महसूस करती हैं। यहां तक ​​कि उनका लेटेस्ट वर्कआउट सेशन इस बात का सबूत है। इसमें वेरियस कोर स्ट्रेंथ और मसल बिल्डिंग के प्रैक्टिस करके अपने ट्रेनर के साथ पसीना बहाते हुए स्टार को भी दिखाया जा चुका है।

हाल ही में, सारा अली खान के ट्रेनर ने जिम में अभिनेत्री के वर्कआउट का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया। पोस्ट में सारा द्वारा जिम में किए गए सभी कलेक्शन ऑफ़ एक्सरसाइज है और उनके ट्रेनर ने इसे एक इंस्पायरिंग कैप्शन के साथ साझा किया, "Sweating it out at AG because her 2023 resolutions are stronger than her excuses @saraalikhan95।" सारा के वीडियो को उनके फॉलोअर्स से कई लाइक और कमेंट्स भी मिल चुके है। कई फैंस ने उन्हें एक इंस्पिरेशनल लाइफस्टाइल जीने के लिए बधाई भी दे चुके है। एक ने लिखा, "सारा एक ऐसी प्रेरणा हैं।" एक अन्य ने कमेंट किया, "पसंदीदा लड़की।" एक फैन ने टिप्पणी की, "सारा अली खान फायर है।"

 

इस दौरान, सारा अली खान फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में अगली बार दिखाई देंगी। स्टार ने हाल ही में अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग भी पूरी कर ली है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह फिल्म एक थ्रिलर ड्रामा बता रहे है। सारा के पास लिस्ट में विक्की कौशल के साथ ‘गैसलाइट’ और एक अनटाइटल्ड मूवी भी है।

आसमान भारद्वाज की फ़िल्म कुत्ते के निर्मातों ने किया ये काम

रिलीज हुआ नरगिस फाखरी का नया गाना

'बॉलीवुड ने मुझे मोटी-मनहूस कहा...', इस मशहूर एक्ट्रेस का छलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -