हाथों में फूल लिए मां काजोल संग नजर आई न्यासा
हाथों में फूल लिए मां काजोल संग नजर आई न्यासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और न्यासा देवगन की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेस्ट मां-बेटी की जोड़ियों में से एक कही जाते है ।वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है दोनों मां बेटी को अक्सर सिटी में एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है। हाल ही में काजोल अपनी बेटी न्यासा संग मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची, जहां दोनों मां-बेटी की खूबसूरत फोटोज मीडिया के कैमरे में कैद हो गई। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है।

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि न्यासा देवगन व्हाइट सूट में बेहद सिंपल लग रही है। खबरों का कहना है कि वहीं काजोल देवगन इस दौरान फ्लोरल कुर्ता में स्टनिंग दिखा रही है। दोनों मां बेटी एक साथ हाथों में फूल लिए मंदिर की ओर बढ़ रही हैं और एक साथ दोनों का अंदाज बेहद प्यारा दिख रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजय देवगन और काजोल की लाडली न्यासा फिलहाल स्विट्जरलैंड के ग्लिओन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई भी कर रही है। उन्होंने अभी तक शोबिज की दुनिया में डेब्यू नहीं किया है। हालांकि, वह इंटरनेट पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचाती हुई दिखाई देती है।

सोशल मीडिया पर शाहरुख़ के हमशक्ल देख उड़े फैंस के होश

आसमान भारद्वाज की फ़िल्म कुत्ते के निर्मातों ने किया ये काम

रिलीज हुआ नरगिस फाखरी का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -