आलिया ने की पैपराजी से अपील, वीडियो को देखने के बाद क्या कहेंगे आप
आलिया ने की पैपराजी से अपील, वीडियो को देखने के बाद क्या कहेंगे आप
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभी हाल हाल ही में एक प्यारी सी बच्ची के पेरेंट्स भी बन गए है। आलिया और रणबीर तब से सोशल मीडिया बहुत चर्चा में बने हुए है। इसी दौरान आलिया और रणबीर कपूर ने अपने घर पर पैप्स को भी बुलाया था। इसमें उन्होंने अपनी बेटी को पैप्स को दिखाया। जिसके उपरांत से फैंस को उम्मीद थी की उन्होंन आलिया-रणबीर की बेटी की पहली झलक देखने के लिए मिलने वाली है। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। लेकिन इसी दौरान आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आ चुका है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में आलिया भट्ट पैप्स से बात करते हुए दिखाई दे रही है।

आलिया ने पैप्स से की बात: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर अभी हाल ही में पैप्स पहुंचे थे। इसके उपरांत से ही ये चर्चा बनी हुई थी की आलिया-रणबीर कपूर की बेटी की पहली तस्वीर भी वायरल हो चुकी है। लेकिन ये तो नहीं हो पाया पर एक वीडियो जरूर आ चुका है, इसमें आलिया भट्ट पैप्स से बात करती हुई नजर आ रही है । इस वीडियो में आलिया भट्ट के साथ-साथ रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी नजर आ रही है। इस वायरल हो रहे वीडियो में आलिया भट्ट पैप्स से बात करती हुई नजर आ रही है। आलिया भट्ट ने पैप्स से कहा- 'कुछ खा के जाना'। आलिया भट्ट का ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा हैं। 

 

आलिया ने पैपराजी से की रिक्वेस्ट: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर पैपराजी गए तो अवश्य थे, लेकिन उन्होंने राहा की कोई फोटो क्लिक नहीं थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया भट्ट ने इसको लेकर पैपराजी से रिक्वेस्ट भी कर दी थी। खबरों की माने तो आलिया ने पैपराजी से बोला है  कि वो बच्ची की तस्वीरें क्लिक न करें। जिसके बाद पैपराजी इस बात को मान भी गए थे। 

सोशल मीडिया पर शाहरुख़ के हमशक्ल देख उड़े फैंस के होश

आसमान भारद्वाज की फ़िल्म कुत्ते के निर्मातों ने किया ये काम

रिलीज हुआ नरगिस फाखरी का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -