Video: किंग कांग के आंख दिखाते ही डर के मारे भागी यह एक्ट्रेस
Video: किंग कांग के आंख दिखाते ही डर के मारे भागी यह एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में अपने सेक्सी फिगर से सभी को मदहोश करने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक के बाद एक बोल्ड फोटोज को शेयर कर देती हैं. आप देखते ही होंगे एक्ट्रेस लगातार अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए फैन्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती नजर आ जाती हैं और अब इसी लिस्ट में उन्होंने एक बार फिर एक वीडियो शेयर कर दिया है. इस समय उर्वशी रौतेला का नया वीडियो सामने आया है जो खूब धूम मचा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ????????Actor???????? (@urvashirautela) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस एक चिंपैंजी को छूने की कोशिश कर रही हैं लेकिन जब चिंपैंजी उन्हें आंखें दिखाता है, तो वह डर के मारे भाग जाती हैं. आप देख सकते हैं इस समय एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. आप सभी को बता दें, उर्वशी रौतेला इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं और वहीं से वह एक के बाद एक फोटोज और वीडियोस को शेयर कर रहीं हैं. फिलहाल इस वीडियो में उर्वशी रौतेला नकली चिंपैंजी को छूने की कोशिश करती नजर आ रही हैं, लेकिन जब उन्हें किंग कांग आंख दिखाता है, तो वह वहां से डर के मारे भाग खड़ी होती हैं.

वैसे एक्ट्रेस के इस फनी वीडियो को अब तक लाखो लाइक्स मिल चुके हैं और इस वीडियो पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में 'किंग कांग' लिखा है. वैसे उर्वशी रौतेला आखिरी बार फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं.

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3 का रहा शानदार कलेक्शन

बचपन की तस्वीर साझा कर अनन्या पांडे ने विश किया महिला दिवस

सारा अली खान ने सेलिब्रेट किए महिला दिवस पर अपने सभी वर्जन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -