सारा अली खान ने सेलिब्रेट किए महिला दिवस पर अपने सभी वर्जन
सारा अली खान ने सेलिब्रेट किए महिला दिवस पर अपने सभी वर्जन
Share:

बीते कल अंतराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया गया और इस दिन लोगों ने महिलाओं को बधाई दी. ऐसे में कई सेलेब्स ने भी इस स्पेशल दिन को मनाने के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किए हैं. वहीं इस लिस्ट में नाम शामिल हैं एक्ट्रेस सारा अली खान का, जिन्होंने इस मौके पर अपनी ही छह तस्वीरें पोस्ट की हैं. उन्होंने इस पोस्ट में अपने अलग-अलग अवतार दिखाए हैं जो आप देख सकते हैं. उन्होंने इस पोस्ट में अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से पहले की पोस्ट भी शेयर की है और इसके अलावा वे अपने फिट अवतार में भी दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

आप देख सकते हैं उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'इस महिला दिवस पर अपने हर वर्जन को सेलेब्रेट कीजिए. सारा की इस पोस्ट पर वरुण धवन ने कमेंट करते हुए लिखा, तुममें काफी पावर है.' आपको पता ही होगा जल्द ही सारा अली खान वरुण धवन के एक साथ फिल्म कुली नं 1 के रीमेक में नजर आने वाली हैं और इसके अलावा भी सारा और कई फिल्मों में भी व्यस्त हैं. सारा की आखिरी फिल्म वैलेंटाइन डे के दिन आई थी जिसका नाम लव आजकल था.

यह फिल्म जब रिलीज हुई थी तो इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आए थे और फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था. इसी के साथ अब सारा डेविड धवन की फिल्म कुली नं 1 को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म कुली नं 1 का रीमेक है और इस फिल्म को भी डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया था.

भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे कार्तिक

सुशांत सिंह ने हिंदी सिनेमा में निभाए यह दमदार किरदार

कलरफुल स्कर्ट में मदहोश करती नजर आईं अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -