टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3 का रहा शानदार कलेक्शन
टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3 का रहा शानदार कलेक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की 'बागी 3' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बनाकर रखी हुई है। इसके साथ ही शनिवार को भले ही रफ्तार थोड़ी धीमी रही परन्तु  रविवार की छुट्टी का फायदा मिला। इसके साथ ही 'बागी 3' का कलेक्शन इसलिए भी मायने रखता है क्योंकि कोरोनावायरस की वजह से लोग सिनेमाघरों में जाने से बच रहे हैं। इसके साथ ही स्कूलों में परीक्षाएं भी हो रही हैं। वहीं इन सबके बावजूद फिल्म ने मेट्रो शहरों में जबरदस्त कलेक्शन किया गया है। इसके साथ ही फिल्म ने ओपनिंग डे पर 17.50 करोड़, शनिवार को 16.03 करोड़ और रविवार को 20.30 करोड़ का बिजनेस किया। 

वहीं इस तरह फिल्म ने तीन दिन में 53.83 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। इसके साथ ही शुरुआती तीन दिन के आंकड़ों पर नजर डालें तो ये टाइगर श्रॉफ की सबसे अधिक कलेक्शन करने वाली टॉप 3 फिल्मों में से है। फिल्म समीक्षकों के अनुसार साल 2019 में रिलीज हुई 'वॉर' ने वीकेंड तक 166.25 करोड़ का कलेक्शन किया था फिलहाल वॉर बुधवार को ही रिलीज हो गई थी। इसके बाद 'बागी 2' का कलेक्शन है फिल्म ने 73.10 करोड़ और अब 'बागी 3' ने 53.83 करोड़ जुटा लिए हैं। 

2020 की अब तक रिलीज हुई फिल्मों पर नजर डालें तो 'बागी 3' पहले नंबर पर है। वहीं 'बागी 3' फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 17.50 करोड़, 'तानाजी' का पहले दिन का कलेक्शन 15.10 करोड़, 'लव आजकल' 12.40 करोड़, 'स्ट्रीट डांसर थ्री डी' 10.26 करोड़ और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' फिल्म ने पहले दिन 9.55 करोड़ का कलेक्शन किया था।  वहीं 'बागी 3' में टाइगर-श्रद्धा के अलावा अंकिता लोखंडे, दिशा पाटनी, रितेश देशमुख और जमील खौरी की मुख्य भूमिका है। वहीं फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियाडवाला ने इसे प्रोड्यूस किया है हालाँकि  अहमद खान फिल्म के निर्देशक हैं।वहीं  फिल्म का बजट 70 करोड़ है। वहीं स्क्रीन काउंट की बात करें तो भारत में 4400 और ओवरसीज में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

thappad box office : 'थप्पड़' ने की शानदार वापसी, कमाए इतने करोड़

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का कलेक्शन जान उड़ जायेंगे होश

SMZS Box Office : आयुष्मान खुराना की फ़िल्म का जानिये क्या रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -