बचपन की तस्वीर साझा कर अनन्या पांडे ने विश किया महिला दिवस
बचपन की तस्वीर साझा कर अनन्या पांडे ने विश किया महिला दिवस
Share:

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर आम से लेकर खास लोगों ने महिलाओं को लेकर स्पेशल पोस्ट शेयर किए हैं. इसके साथ ही हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा अनन्या पांडे ने भी इस मौके पर अपनी लाइफ की सबसे खास महिलाओं को ये दिन डेडिकेट किया है . वहीं उन्होंने सिलेसिलेवार ढंग से अपने बचपन की कुछ तस्वीरें साझा की जिनमें अनन्या काफी क्यूट नजर आ रही हैं. इसके साथ ही खास बात ये है कि इन तस्वीरों में अनन्या की बेस्ट फ्रेंड्स शनाया कपूर और सुहाना खान को भी देखा जा सकता है.

इसके साथ ही अनन्या ने अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ये मेरी जिंदगी में उन महिलाओं के लिए जिनकी मौजूदगी मुझे हमेशा याद दिलाती है कि कैसे साहसी, उदार और दयालु बने रहना है. वही हैप्पी वीमेन्स डे सभी शानदार महिलाओं को. इसके साथ ही इन तस्वीरों में सुहाना खान को पहचानना काफी मुश्किल है वही सुहाना, अनन्या और शनाया कपूर के अलावा इन तीनों बेस्ट फ्रेंड्स की मम्मियों को भी इन तस्वीरों में देखा जा सकता है. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अनन्या अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवराकोंडा के साथ अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में चल रही हैं.इसके अलावा  कुछ समय पहले अनन्या और विजय आधी रात को बाइक पर भी नजर आए थे. 

इस फिल्म का नाम फाइटर है और इस फिल्म को लेकर अनन्या और विजय काफी उत्साहित हैं. इसके अलावा अनन्या फिल्म खाली पीली में ईशान खट्टर के साथ नजर आ सकती है . इसके साथ ही कुछ समय पहले ही फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है जिसमें दोनों सितारों की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आई थी. वहीं फिल्म का निर्देशन मकबूल खान कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग 11 सितंबर से शुरू हो चुकी है. वहीं फिल्म की रिलीजिंग डेट 12 जून, 2020 तय की गई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

चंदौली में फिल्म की शूटिंग करने पहुंची सारा अली खान

भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे कार्तिक

सुशांत सिंह ने हिंदी सिनेमा में निभाए यह दमदार किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -