भूल भुलैया की मंजुलिका बनी उर्वशी रौतेला, शेयर किया लुक
भूल भुलैया की मंजुलिका बनी उर्वशी रौतेला, शेयर किया लुक
Share:

उर्वशी रौतेला को बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस कहा जाता है और वह अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश करि हैं। ऐसे में हाल ही में उनका एक लुक सामने आया है जो बहुत बेहतरीन है। जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसे देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए हैं। जी हाँ, आए दिन अपनी हॉट और सेक्सी लुक वाली फोटोज शेयर करने वाली उर्वशी रौतेला का इस बार बेहद अलग अंदाज देखने को मिला है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELAActor(@urvashirautela) on

आप देख सकते हैं उर्वशी रौतेला ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमे वो भूल भुलैया की मंजुलिका के लुक में दिखाई दे रहीं हैं और उनका आउटफिट और मेकअप हूबहू वैसा ही दिखाई दे रहा है। वह पूरी की पूरी मंजुलिका दिखाई दे रहीं हैं। आप सभी को पता हो कि फिल्म भूल भुलैया में मंजुलिका के लुक में अभिनेत्री विद्या बालन नजर आई थी और उनके इस किरदार को आज भी लोग पसंद करते हैं। वहीं अब उर्वशी रौतेला भी इस लुक में दिखाई दी हैं और लोग उनकी भी तारीफें कर रहे हैं।

मिली खबर के मुताबिक फिल्म भूल भुलैया 2 में उर्वशी रौतेला भी नजर आने वाली है और इस फिल्म मे कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। वहीं उर्वशी ने शायद इस बात की तरफ इशारा किया है कि वह इस बार फिल्म में दूसरी विद्या बालन बनने वाली हैं। वैसे कुछ समय पहले ही इस फिल्म के कई पोस्टर भी सामने आए थे जो चर्चा में बने हुए थे।

'हवा सिंह' का फर्स्ट लुक आउट, पोस्टर शेयर कर सलमान ने कही ऐसी बात

कश्मीर के हालात से परेशान है यह एक्ट्रेस, कहा- 'हम पर पाबंदियां हैं...'

क्लीन शेव में नजर आये आमिर खान, लाल सिंह चड्ढा के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -