क्लीन शेव में नजर आये आमिर खान, लाल सिंह चड्ढा के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू
क्लीन शेव में नजर आये आमिर खान, लाल सिंह चड्ढा के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू
Share:

इस साल क्रिसमस पर अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सामने से अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे को विदा कर अभिनेता आमिर खान फिर पंजाब लौट रहे हैं। इसके अलावा आमिर की इस फिल्म की शूटिंग पंजाब से ही शुरू हुई थी परन्तु तब उनका लुक लंबे बालों वाले सरदार का था। वही अब आमिर खान पंजाब में अपने नए क्लीन शेव लुक के साथ शूटिंग करने पहुंच रहे हैं। वही आमिर के सरदार लुक के साथ-साथ उनके लंबी दाढ़ी वाले लुक को भी उनके चाहने वालों ने खूब सराहा है। 

सोशल मीडिया पर सरदार लुक के बाद उनका क्लीन शेव लुक भी काफी वायरल हुआ। लाल सिंह चड्ढा ऑस्कर विजेता फिल्म फॉरेस्ट गम्प का रीमेक है। मूल फिल्म में अभिनेता टॉम हैंक्स अमेरिका के तीन दशकों की सियासत के साथ चलती अपनी निजी जिंदगी की कहानी बस अड्डे पर बैठकर लोगों को सुनाता है। यही काम आमिर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में करने वाले हैं और उनका किरदार देश के तीन दशकों के सियासी घटनाक्रम के बीच अपनी प्रेम कहानी लोगों क सुनाता दिखाई देगा।

आपकी जानकारी के लिए अतुल कुलकर्णी की लिखी और अद्वैत चंदन निर्देशित फिल्म लाल सिंह चड्ढा इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। वही पहले अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे इसी के साथ रिलीज हो रही थी परन्तु आमिर के अपनी फिल्म के लिए अभी से ज्यादातर थिएटर बुक कर लेने के चलते अक्षय कुमार की फिल्म के निर्माताओँ को अगले वर्ष तक अपनी फिल्म की रिलीज डेट खिसकानी पड़ी है। फिलहाल, आमिर ने इस ‘दरियादिली’ के लिए अक्षय का आभार माना है।

सारा अली खान की ओवर एक्टिंग ने कराया ट्रोल, बोलीं- आत्मविश्वास को झटका लगता है

दाऊद इब्राहिम के साथ अनिल कपूर की तस्वीर पर सोनम ने दिया ट्रोलर्स को जबाव

21वें iifa अवार्ड्स की महफिल सजेगी एमपी में, सलमान करेंगे शो की मेजबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -