'हवा सिंह' का फर्स्ट लुक आउट, पोस्टर शेयर कर सलमान ने कही ऐसी बात

हिंदी सिनेमा के जाने माने स्टार सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा सूरज पंचोली की अगली फिल्म 'हवा सिंह' का पहला पोस्टर शेयर किया है। इसके अलावा 'हवा सिंह' देश-दुनिया के प्रसिद्द बॉक्सर हवा सिंह की बायॉपिक है और इस बायॉपिक में सूरज पंचोली 'हवा सिंह' का किरदार निभा रहे हैं। 'हवा सिंह' को फादर ऑफ इंडियन बॉक्सिंग के नाम से भी जाना जाता है।  'हवा सिंह' के सामने आए इस पोस्टर में सूरज का यह लुक बेहद आकर्षित करने वाला है। वही पोस्टर में सूरज का चेहरा दूध के ग्लास से ढका हुआ है, सूरज लंगोट पहने हुए हैं और उनके बगल में ही बॉक्सिंग ग्लव्स हैं। 

बॉलीवुड में पिछले कई सालों में कई जाने-माने खिलाड़ियों की बायॉपिक बनाई गई हैं और अब इस कड़ी में 'हवा सिंह' की कहानी भी मौजूद हो गई है। इसके अलावा 'हवा सिंह' की बायॉपिक इसी साल रिलीज़ होगी। वही सलमान ने 'हवा सिंह' में सूरज के इस लुक को शेयर करते हुए अपने अंदाज में लिखा है,वही 'हवा से बातें करेगा सिंह।' याद दिला दें कि सलमान खान ने ही सूरज को बॉलीवुड में अपने होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'हीरो' से लॉन्च किया था। बीते साल के अंत में सूरज की फिल्म 'सेटलाइट शंकर' भी रिलीज़ हुई थी। 

'हवा सिंह' बायोपिक का निर्देशन प्रकाश नांबियार कर रहे हैं और इस फिल्म को सैम एस फर्नांडिस और कमलेश सिंह कुशवहा प्रोड्यूस कर रहे हैं। वही 'हवा सिंह' की इस पहली झलक में सूरज पंचोली का अंदाज बिल्कुल अलग नजर आ रहा है। यह पहला मौका है जब सूरज किसी बायोपिक में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म का पोस्टर देखकर यह भी पता चलता है कि सूरज ने 'हवा सिंह' के किरदार के लिए अपनी बॉडी बनाई है। उन्होंने हवा सिंह को पर्दे पर उतारने के लिए जमकर मेहनत की है।

कश्मीर के हालात से परेशान है यह एक्ट्रेस, कहा- 'हम पर पाबंदियां हैं...'

क्लीन शेव में नजर आये आमिर खान, लाल सिंह चड्ढा के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू

पापा की बात न मानने का पछतावा कर रहे है अध्ययन, कहा-उनकी बात न मानकर मैंने गलती की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -