ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी रौतेला! अस्पताल से शेयर की तस्वीर
ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी रौतेला! अस्पताल से शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर ऋषभ पंत के कारण ख़बरों में हैं। बृहस्पतिवार को उर्वशी ने इंस्टा स्टोरी पर मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी हॉस्पिटल की फोटो शेयर की। इस पोस्ट को साझा किए जाने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि उर्वशी रौतेला हॉस्पिटल में क्रिकेटर ऋषभ पंत से मिलने गई थीं।

वही अब क्या सच में उर्वशी ने ऋषभ पंत से मुलाकात की थी या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। मगर जिस हॉस्पिटल में ऋषभ पंत एडमिट हैं, अचानक से उस हॉस्पिटल की तस्वीर को इंस्टा स्टोरी पर साझा करना लोगों की समझ से परे है। यूजर्स को पक्का भरोसा है उर्वशी ने हॉस्पिटल में क्रिकेटर से मुलाकात की है। कभी ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिलेशनशिप में होने की खबर थी। मगर दोनों ने कभी इस रिश्ते को स्वीकारा नहीं। उल्टा दोनों की सोशल मीडिया पर कोल्ड वॉर सुर्ख़ियों में रही। 

उर्वशी रौतेला जहां भी जाती हैं, जो भी पोस्ट करती हैं, ऋषभ पंत के नाम पर लोग अक्सर ही उर्वशी रौतेला को ट्रोल करते हैं। उर्वशी रौतेला के कई पोस्ट से ऐसा लगा भी है कि वे स्वयं ट्रोल्स को उनके पीछे पड़ने के लिए इनवाइट करती हैं। जैसे अब हॉस्पिटल की फोटो शेयर करने का क्या ही मतलब है? वो भी उस हॉस्पिटल की जहां क्रिकेटर पंत को भर्ती किया गया है। यूजर्स इसे चीप पब्लिसिटी बता रहे हैं। उर्वशी तो ऋषभ पंत के नाम से ट्रोल हो रही थीं, उनकी मां को भी लोग निशाना बनाने लगे हैं। उर्वशी रौतेला की मां ने ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की दुआ करते हुए पोस्ट साझा किया था। जिसे देखने के पश्चात् लोगों ने उनकी मां मीरा रौतेला को ट्रोल करने में कमी नहीं छोड़ी।

'अलीबाबा' से तुनिशा शर्मा को नहीं किया जाएगा रिप्लेस! मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

अश्नीर ग्रोवर ने छोड़ा शार्क टैंक शो देखना, खुद किया ये खुलासा

WhatsApp पर की थी तुनिशा ने शीजान की मां से बात, चैट से खुलेगा मौत का रहस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -