लवमेकिंग सीन्स से उर्वशी रौतेला ने बनाई दुरी
लवमेकिंग सीन्स से उर्वशी रौतेला ने बनाई दुरी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जो की फिल्मो के साथ ही साथ आजकल अपने हॉट व बोल्ड फोटोशूट के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती है. आज हम आपको Miss Diva - 2015 और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से मिलवाने जा रहे हैं. जो अपने स्टाइलिश और Hot अवतार को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है. अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जो के हमे Singh Saab the Great (2013), Sanam Re (2016),Great Grand Masti (2016) और Kaabil (2017) जैसी बॉलीवुड फिल्मो में नज़र आ चुकी है. सोशल मीडिया और इंटरनेट पर भी उर्वशी भी कई Hot तस्वीरें वायरल रहती है.

आपको बता दे की बॉलीवुड कि, फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में बोल्ड अवतार में नजर आई एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जल्द ही फिल्म 'हेट स्टोरी 4' में नजर आएंगी. बेहद बोल्ड सब्जेक्टर पर बनने वाली इस फिल्म के लिए उर्वशी ने एक शर्त रखी है. उर्वशी ने फिल्ममेकर्स को क्लियर कर दिया है कि वो इस मूवी में पैशनेट लवमेकिंग सीक्वेंस नहीं करेंगी.

इस वजह से उर्वशी नहीं करना चाहतीं इंटीमेट सीन्स. अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के मुताबिक, वो अपनी बोल्ड छवि से बाहर निकलना चाहती हैं और इसके लिए वो अब ऐसी फिल्म या सीन ही करेंगी, जो फैमिली ऑडियंस के लिए हो. यही वजह है कि वो स्किन शो से बचना चाहती हैं. वैसे भी पूर्व में हमे अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के कई हॉट व बोल्ड रूप नजर आते रहे है.    
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

बर्थडे सेलिब्रेट करने दिल्ली से उड़कर चली आयी बेबो, देखे फोटोज

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं रंगीला गर्ल उर्मिला, देखिये फोटोज

रेप केस में भोजपुरी Actor 'मनोज पांडे' था भागने की फ़िराक में, पुलिस ने धरदबोचा

Birthday Special : 'कुछ कुछ होता है' की अंजलि आज मना रही हैं अपना 29वां जन्मदिन

हसीना पारकर: श्रद्धा के नेगेटिव किरदार के अलावा फिल्म में कुछ अच्छा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -