उर्वशी रौतेला ने कॉपी की हॉलीवुड मॉडल काइली जेनर की ड्रेस, लोगों ने लगा दी क्लास
उर्वशी रौतेला ने कॉपी की हॉलीवुड मॉडल काइली जेनर की ड्रेस, लोगों ने लगा दी क्लास
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन अपने लुक को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. कई बार उर्वशी अपनी ड्रेसेस को लेकर ट्रोल भी हुई हैं और इस बार फिर ऐसा ही हुआ. हाल ही में उर्वशी रौतेला ने मशहूर अमेरिकी मॉडल कायली जेनर की ड्रेस को कॉपी किया है. सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमे उर्वशी काइली के जैसी ही ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और इस कारण उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर इसका सबूत भी दिया गया कि उर्वशी ने ये ड्रेस डिजाइन कहां से कॉपी किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Diet Sabya (@dietsabya) on

इस तस्वीर में दोनों ड्रेस की तुलना की गई है और साथ ही लिखा गया है कि- 'किस जेनर क्या कहेंगी. वे कायली की मां हैं.' सूत्रों की माने तो काइली ने ये पिंक ड्रेस अपने बर्थडे पहनी थी. हालांकि उर्वशी को भी कुछ दिन पहले भी उनकी ड्रेस के कारण ट्रोल किया गया था. इस दौरान अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया गया. तस्वीर में देखकर पहली नजर में तो आपको भी उर्वशी और कायली की ड्रेस एक जैसी नजर आ रही होगी लेकिन जब आप ध्यान से देखेंगे तो आपको भी इसमें अंतर दिखेगा. ये कायली की ड्रेस की फेक कॉपी नजर आती है.

जानकारी के मुताबिक इससे पहले उर्वशी ने Elie Saab dress की कॉपी पहनी थी. आपको बता दें उर्वशी को बॉलीवुड में आइटम नम्बर और बोल्ड सीन्स करने के लिए खासतौर से जाना जाता है. वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर करती ही रहती हैं. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही उर्वशी जॉन अब्राहम एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. उनकी फिल्म का नाम है पागलपंती. हालांकि इस फिल्म में उनका कैसा किरदार होगा इस बारे में अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है.

Luka Chuppi : पांचवा गाना रिलीज़ होने को तैयार, देखें गुड्डू और रश्मि की 'दुनिया'

राजकुमार बड़जात्या के अंतिम संस्कार में नम हुई बॉलीवुड सितारों की आंखें

Total Dhamaal Review : ठीक ठाक कॉमेडी के साथ देख सकते हैं फिल्म, बिना लॉजिक एडवेंचर का लें मज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -