Luka Chuppi : पांचवा गाना रिलीज़ होने को तैयार, देखें गुड्डू और रश्मि की 'दुनिया'
Luka Chuppi : पांचवा गाना रिलीज़ होने को तैयार, देखें गुड्डू और रश्मि की 'दुनिया'
Share:

निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की फिल्म 'लुकाछुपी' की रिलीज होने में अब कुछ ही समय बचा हुआ है और हर कोई इसके इंतज़ार में बैठा हुआ है ताकि फिल्म की कॉमेडी देखने को मिले. फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन है जो कॉमेडी करते नज़र आएंगे. फिल्म का ट्रेलर सभी को पसंद को आया है और गानों ने तो हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया है. लोगों की उत्सुकता को बरकरार रखने के लिए निर्माता आए दिन इस फिल्म के नए गाने और डायलॉग प्रोमो रिलीज कर रहे है. इसी के साथ आपको बता दें कि इस फिल्म का एक और गाना आज रिलीज़ होने वाला है जिसकी जानकारी देने जा रहे हैं. 

बता दें इसके चार गाने पहले ही रिलीज़ किये जा चुके हैं और इसके बाद आज इसका पांचवा  गाना 'दुनिया' भी रिलीज़ होने वाला है. कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस गाने की झलक को शेयर किया है. सामने आई इस झलक में कीर्ति और कार्तिक बालकनी में कॉफी का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे है. इस गिफ वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक से आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दुनिया रोमांटिक गाना होगा.
 

वहीं इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा है कि गुड्डू और रश्मि की प्यारी दुनिया देखने को तैयार हो? गाना कर रिलीज होगा. ये ऐसा गाना है जिसे आप काफी लम्बे समय तक गुनगुनाने वाले है. इन दोनों के अलावा फिल्म में अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी, अतुल श्रीवास्तव और विनय पाठक ने भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है और सभी का कॉमेडी रूप आपको देखने को मिलने वाला है. फिल्म 1 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है.  

 

लुका छुपी : नए डायलॉग प्रोमो में अपने प्यार को छुपाते हुए नजर आए गुड्डू-रश्मि

लुका-छुपी के प्रमोशन के दौरान कृति सनन का दिखा बेहद सेक्सी अवतार

अब ये फिल्में भी नहीं होंगी पाकिस्तान में रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -