Total Dhamaal Review : ठीक ठाक कॉमेडी के साथ देख सकते हैं फिल्म, बिना लॉजिक एडवेंचर का लें मज़ा

काफी समय से इंतज़ार कर रहे है अजय देवगन और अन्य कलाकार की कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' आखिर रिलीज़ हो गई है. अगर आप फैमिली के साथ इस वीकेंड मस्ती और टाइम पास करने के लिए पर मूवी देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो 'टोटल धमाल' आपके लिए है. फिल्म की कास्ट बदल चुकी है लेकिन आपका मनोरंजन फूल होगा. आइये जानते हैं कैसा रहा है इसका पब्लिक रिव्यु. 

कलाकार : अनिल कपूर,अजय देवगन,अरशद वारसी,संजय मिश्रा,रितेश देशमुख,माधुरी दीक्षित,जावेद जाफरी,जॉनी लीवर 
निर्देशक : इंद्र कुमार 
मूवी टाइप : कॉमिडी,ऐक्शन,अडवेंचर
अवधि : 2 घंटा 10 मिनट
रेटिंग : 2.5/5

कहानी : जैसा कि ट्रेलर में देख चुके हैं आप फिल्म में जंगल अडवेंचर बताया गया है और इसी पर कॉमिडी भी बनी हुई है. बता दें फिल्म की कहानी 'गुड्डू' (अजय देवगन), 'पिंटू' (मनोज पाहवा) और 'जॉनी' (संजय मिश्रा) के इर्द-गिर्द घूमती है. पिछली फिल्म की तरह ही अचानक एक दिन पिंटू के हाथ करोड़ों का खजाना लगता है. लेकिन गुड्डू और जॉनी को धोखा देकर पिंटू इस खजाने को कहीं छिपा देता है. गुड्डू और जॉनी एक दिन पिंटू को ढूंढ तो निकालते हैं. इसी के साथ इस बात की जानकारी अविनाश (अनिल कपूर) और बिंदू (माधुरी दीक्षित नेने), लल्लन (रितेश देशमुख) और झिंगुर (पितोबश त्रिपाठी) के अलावा आदित्य (अरशद वारसी) और मानव (जावेद जाफरी) को भी मिल जाती है. इसके बाद क्या था, पिछली बार की तरह ही फिल्म में पैसा पैसा होने लगता है.

पैसे की जानकारी के बाद इन सबका मकसद लूट के इस खजाने को हासिल करना है. हर कोई खजाने तक सबसे पहले पहुंचकर खजाने को हासिल करना है, आखिर में यह खजाना किसको मिलता है अगर आप यह जानना चाहते हैं तो 'टोटल धमाल' देखने जाए. फिल्म में टोटल धमाल देखने को मिलेगा लेकिन इसमें कुछ भी लोगकी ना खोजे.

एक्टिंग : इसी के साथ जान लें कि कलाकारों की एक्टिंग ने क्या गुल खिलाएं हैं. अजय देवगन का किरदार धमाल के संजय दत्त की याद दिलाता है. अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित की जोड़ी स्क्रीन पर आते ही आपकी हंसी शुरू हो जाएगी. वहीं रितेश, संजय मिश्रा, जावेद जाफरी, अरशद वारसी कॉमेडी में हैं ही एक नंबर. इसी के साथ सोनाक्षी पर शूट आइटम नंबर फिल्म भी कमाल करता है. 

डायरेक्शन : इंद्रकुमार ने कुछ नया करने की बजाए इस सीरीज की पहली फिल्म की कहानी को कुछ बदलाव के साथ कॉमिडी का तड़का लगाकर पेश किया है. हालाँकि आपको कहानी में ज्यादा कुछ बदलाव नहीं देखने को नहीं मिलेगा. अच्छा होता इंद्र फिल्म शुरू करने से पहले स्क्रिप्ट और किरदारों पर कम्प्लीट होम वर्क करने के बाद मूवी शुरू करते.  

पाकिस्तान में नहीं रिलीज़ होगी 'टोटल धमाल', अजय ने की घोषणा

आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को इतने लाख रूपए देगी 'टोटल धमाल' की टीम

माधुरी को देखते ही धड़क गया सिद्धू का दिल, कहा- 'यदि माधुरी राजनीति में आए जाएं तो...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -