राजकुमार बड़जात्या के अंतिम संस्कार में नम हुई बॉलीवुड सितारों की आंखें

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या ने गुरुवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. सूत्रों की माने तो राजकुमार बड़जात्या का गुरुवार सुबह न‍िधन हो गया. आपको बता दें वह मुंबई के एच.एन. र‍िलायंस अस्पताल में भर्ती थे और वही पर प्रोड्सूर ने अंत‍िम सांस ली. निधन के राजकुमार बड़जात्या का अंतिम संस्कार मुंबई के वर्ली में हुआ. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनके अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें सामने आई है.

बता दें राजकुमार बड़जात्या के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे और सभी के चेहरे पर उन्हें खोने का गम साफ़ तौर से देखने को मिल रहा था. जानकारी के लिए बता दें राजकुमार बड़जात्या का बॉलीवुड में खास योगदान रहा है. उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में दी है साथ ही उन्होंने ही सलमान खान जैसा बड़ा स्टार बॉलीवुड को दिया है. अंतिम संस्कार के समय राजकुमार बड़जात्या को नम आंखों से बॉलीवुड ने व‍िदाई दी. तस्वीरों में आप देख सकते हैं राजकुमार बड़जात्या के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के कई स‍ितारे पहुंचे.

इस दौरान बड़जात्या पर‍िवार के करीबी और मशहूर एक्ट्रेस भाग्यश्री भी उन्हें अंत‍िम व‍िदाई देने पहुंची थी. भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ मैंने प्यार किया में काम किया था और इस फिल्म को राजकुमार बड़जात्या ने ही प्रोड्यूसर किया था. इस दौरान स्वरा भास्कर भी नजर आई . स्वरा ने राजकुमार द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म प्रेम रतन धन पायो में काम किया था. साथ ही उनके अंतिम संस्कार में अभिनेता मोहनीश बहल, द‍िग्गज डायरेक्टर महेश भट्ट अपनी पत्नी सोनी राजदान के साथ और सतीश कौश‍िक भी शामिल हुए थे.

Total Dhamaal Review : ठीक ठाक कॉमेडी के साथ देख सकते हैं फिल्म, बिना लॉजिक एडवेंचर का लें मज़ा

तैमूर की तस्वीर लेने वाले फोटोग्राफर्स पर बुरी तरह भड़की करीना, सुनाई खरी-खोटी!

Luka Chuppi : पांचवा गाना रिलीज़ होने को तैयार, देखें गुड्डू और रश्मि की 'दुनिया'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -