इस हसीना पर साजिद खान ने लगाए 'गंभीर आरोप'! सुनकर चौंके लोग
इस हसीना पर साजिद खान ने लगाए 'गंभीर आरोप'! सुनकर चौंके लोग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 इस समय धमाल मचाया हुआ है. वही शो में दिग्गज प्रोड्यूसर साजिद खान की उपस्थिति निरंतर ख़बरों में बनी हुई है। शर्लिन चोपड़ा जहां निरंतर साजिद खान के बिग बॉस में होने का विरोध कर रही हैं वहीं राखी सावंत साजिद के समर्थन में खड़ी हुई हैं। साजिद खान को भले ही बाहर की दुनिया में चल रही गतिविधियों का विशेष अनुमान नहीं हो मगर बिग बॉस के घर में उनका बर्ताव अब आहिस्ता-आहिस्ता बदलता दिखाई दे रहा है।

वही लोगों का खूब मनोरंजन कर रहे साजिद खान अब कई बार एग्रेसिव मोड में दिखाई दे जाते हैं। एक एपिसोड में साजिद खान गोरी नागौरी पर बिना अनुमति चोरी छिपे खाना दूसरों के कमरे से उनका खाना ले जाकर अन्य लोगों को देने का आरोप लगाएंगे। इस एपिसोड में साजिद खान बहुत अधिक नाराज हो जाएंगे तथा गोरी को उनकी इस हरकत के लिए खूब लताड़ेंगे।

साजिद खान ने कहा, 'ये हम लोगों का खाना चोरी करके दे रही है गोरी, ऐसे स्लोली लेकर जा रही है ये, क्या पागल समझा है क्या मेरे को। 3 दिन से देख रहा हूं मैं। यदि छाती ठोक कर दिया है तो दरवाजा खोलकर दे। मेरे साथ जबान मत चलाना, अंधे हैं क्या हम।' शिव ने भी साजिद की बात का समर्थन किया। शिव ने कहा, 'बेसन का पैकेट दे दिया, ओट्स अलग रखे हैं, अंडे अलग से लिए हैं, ये चोरी करके लेके गई है वो।' जवाब में गोरी नागौरी ने बोला, 'चोरी करके क्या दिया है, मैं नहीं पूछूंगी, मेरा भी रूम है अगली बार चेंज कर देना।' बता दें कि हाला ही के एपिसोड में सलमान खान ने साजिद खान को खुलकर नहीं खेलने के लिए डांटा था। वही अब आगामी एपिसोड को लेकर फैंस उत्साहित नजर आ रहे है।

VIDEO! कैमरे के सामने रो पड़ीं ये मशहूर एक्ट्रेस, पति को लेकर खोले बड़े राज

फैंस के लिए खुशखबरी, फिर साथ नजर आएंगी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी!

बिग बॉस की इस हसीना ने किया इंटरनेट पर कब्ज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -