डांस रिहर्सल करते हुए चोटिल हुईं उर्वशी ढोलकिया, शेयर किया वीडियो
डांस रिहर्सल करते हुए चोटिल हुईं उर्वशी ढोलकिया, शेयर किया वीडियो
Share:

टीवी के बहुत ही दमदार रियलिटी शो नच बलिए-9 को शुरू हुए काफी समय हो चुका है. ऐसे में शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं और इन दोनों की जोड़ी लोगों को भा रही है. ऐसे में बीते दिनों उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा ने डांस परफॉर्मेंस के दौरान प्रॉप के तौर पर ट्रॉली का इस्तेमाल किया था लेकिन इसी परफॉर्मेंस की रिहर्सल के दौरान उर्वशी चोटिल हो गई थीं. जी हाँ, हाल ही में उर्वशी ढोलकिया ने नच बलिए-9 डांस रिहर्सल के दौरान के वीडियोज शेयर किए हैं और इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे उर्वशी अपनी डांस रिहर्सल के दौरान अनुज सचदेवा के साथ जमकर पसीना बहा रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

वहीं रिहर्सल के दौरान उर्वशी घायल हो जाती हैं और उसी दौरान वह असहनीय दर्द के कारण फ्लोर पर ही बैठ जाती हैं और काफी देर तक उनकी उठने की हिम्मत नहीं होती है. वहीं आप देख सकते हैं दूसरे वीडियो में कैसे अनुज सचदेवा ट्रॉली लेकर उर्वशी ढोलकिया के ऊपर से निकालने की कोशिश करते हैं लेकिन तभी ट्रॉली बॉडी के ऊपर से निकालते वक्त उर्वशी ढोलकिया घायल हो जाती हैं. वहीं उर्वशी ढोलकिया ने ये बिहाइंड द सीन्स वीडियो शेयर कर बताया कि ''नच बलिए में जितनी परफेक्ट परफॉर्मेंस दिखती है उसके पीछे की सच्चाई ऐसी होती है.''

वहीं इस वीडियो को शेयर कर उर्वशी लिखती हैं, ''सोच रहे होंगे ना कि मैं ऐसे जमीन पर दर्द में क्यों बैठी हूं. दूसरा वीडियो देखें, जिसके बाद आप जान पाएंगे कि टीवी पर दिखने वाला ग्लैमर रियल में इतना भी अच्छा नहीं होता है. जिस दर्द से हम गुजरते हैं यही हमें अपनी परफॉर्मेंस बेहतर और बोल्ड कदम उठाने के लिए मोटिवेट करता है. ये स्टंट करना इतना आसान नहीं होता है लेकिन हां इसकी कीमत है.'' आप सभी इन दिनों दोनों को दमदार परफॉर्मेंस के साथस शो में देख रहे होंगे और ऐसा लग रहा है मानों दोनों जीते बिना नहीं जाने वाले हैं.

तीसरी बार नेशनल अवॉर्ड जीतने पर सुरेखा सीकरी को इस अभिनेत्री ने दी बधाई

स्ट्रोक के कारण पैरेलिसिस अटैक का शिकार हुई थी बधाई हो की यह एक्ट्रेस

'द हॉलिडे' में अपने किरदार को लेकर बहुत खुश हैं प्रियांक शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -